Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

6GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ Samsung का नया स्मार्टफोन जल्द हो रहा लॉन्च? जानें खूबियां

सैमसंग के स्मार्टफोन को लेकर भारतीय ग्राहकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सैमसंग अपने भारतीय यूजर्स के लिए हर प्राइस सेगमेंट भी स्मार्टफोन पेश भी करता है। मालूम हो कि Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार आ रही हैं। हाल ही में Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन का यूजर मैनुअल भी ऑनलाइन स्पॉट किया गया है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन जल्द होने जा रहा भारत में लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग के स्मार्टफोन को लेकर भारतीय ग्राहकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सैमसंग अपने भारतीय यूजर्स के लिए हर प्राइस सेगमेंट भी स्मार्टफोन पेश भी करता है।

इसी कड़ी में सैमसंग अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A05 लॉन्च करने जा रहा है। मालूम हो कि Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार आ रही हैं।

Galaxy A05 के भारत में लॉन्च होने के संकेत

हाल ही में Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन का यूजर मैनुअल भी ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। दरअसल, इस फोन को कंपनी दूसरे देशों जैसे मलेशिया और फिलीपींस में लॉन्च कर चुकी है।

इस स्मार्टफोन को सैमसंग की ऑफिशियल वेसबाइट पर शोकेस भी किया गया है। आइए जल्दी से सैमसंग के इस अपकमिंग डिवाइस की खूबियों पर एक नजर डाल लें-

Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन की खूबियां

प्रोसेसर- Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन को कंपनी ने Octa core processor के साथ पेश किया है।

डिस्प्ले- Samsung का यह स्मार्टफोन 6.7इंच की HD+ Display के साथ लाया गया है।

रैम और स्टोरेज- Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन को कंपनी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश करती है।

कैमरा- Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन को कंपनी डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश करती है। फोन में 50MP वाइड एंगल कैमरा, 2MP डेप्थ कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा मिलता है।

बैटरी- Samsung का यह स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ आता है। फोन को 25W सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लाया गया है।

कलर- Samsung Galaxy A05 स्मार्टफोन को कंपनी ने Black, Silver और Light Green कलर में पेश किया है। यह फोन लाइनर्ली बैकसाइड पैटर्न के साथ आता है।

सैमसंग के इस फोन को कंपनी 15 रुपये के बजट सेगमेंट में भारत में लॉन्च कर सकती है। Samsung Galaxy A05 की भारत में लॉन्चिंग और कीमत को लेकर जल्द नया अपडेट आने की उम्मीद है।