Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

7000mAh बैटरी और 8GB रैम वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन पर मिल रहा दमदार ऑफर, जानें कीमत और फीचर्स

Itel P40 Plus Smartphone Sale Itel P40 Plus फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है। फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इस फोन में आपको 7000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। फोन की कीमत केवल 8499 रुपये है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Tue, 12 Sep 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
Amazon पर Itel P40 Plus पर 12% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसको आप पुरे दिन इस्तेमाल करें और उसकी बैटरी खत्म न हो तो आप सही जगह आये हैं। Itel P40 Plus स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। Itel P40 Plus फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है। फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इस फोन में आपको 7000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Itel P40 Plus स्मार्टफोन पर क्या है ऑफर

Amazon पर Itel P40 Plus पर 12% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 8,499 रुपये है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आप 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बिलकुल असली जैसे दिखने वाले इन दो ऐप से हो रही स्मार्टफोन यूजर्स की जासूसी, चीनी हैकर्स उड़ा रहे डेटा

Itel P40 Plus स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर

इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत फोन की कीमत को और 8,050 रुपये तक कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करता है कि आपको कितना एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। अगर आपके फोन की कंडिशन अच्छी हुई तो आप 8,050 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 16GB रैम वाला Vivo का 5G फोन मिल रहा बेहद सस्ता

Itel P40 Plus स्मार्टफोन के फीचर्स

  • डिस्प्ले: 6.82-इंच IPS LCD डिस्प्ले, HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट।
  • प्रोसेसर: ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 चिपसेट।
  • रैम और स्टोरेज: 4GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज, 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट।
  • रियर-फेसिंग कैमरा: 13MP प्राइमरी कैमरा, VGA सेंसर।
  • फ्रंट-फेसिंग कैमरा: 8MP.
  • सॉफ्टवेयर: एंड्रॉइड 13.
  • दूसरे फीचर्स: साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक सपोर्ट।
  • बैटरी: 7,000mAh, 18W फास्ट चार्जिंग।
  • रंग: फोर्स ब्लैक, आइस सियान।

डिस्क्लेमर: Itel P40 Plus स्मार्टफोन पर बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।