Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

9000 रुपये की कीमत और 7000mAh बैटरी के साथ भारत में एंट्री करेगा ये स्मार्टफोन, देखें खूबियां

itel P40 Plus स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के इंडिया लॉन्च को कंफर्म करते हुए फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर लाइव कर दिया है। यह फोन 7000mAh बैटरी के साथ 9000 रुपये की कीमत में पेश किया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल फोन के लॉन्च डेट को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है।

By Subhash GariyaEdited By: Subhash GariyaUpdated: Wed, 28 Jun 2023 11:16 AM (IST)
Hero Image
7000mah battery phone itel p40 plus will be launched in India soon at price rs 9000.

नई दिल्ली, टेक डेस्क। किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली itel ने कंफर्म किया है कि वह जल्द ही भारत में itel P40+ नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी का यह फोन कुछ महीने पहले लॉन्च किए itel P40 का अपग्रेड वर्जन है। आइटेल ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के इंडिया लॉन्च को टीज किया है। अमेजन पर लाइव हुए लैंडिंग पेज पर अपकमिंग फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स शेयर की गई हैं।

itel P40+ की कीमत

आईटेल का अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत से पर्दा उठाते हुए कंपनी शेयर किया है कि यह फोन 9,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। फोन को टीज करते हुए कंपनी ने बताया कि यह इस कीमत में आने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है।

itel P40+ की स्पेसिफिकेशन्स

अमेजन पर लाइव हुए लैंडिंग पेज अपकमिंग itel P40+ स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स कंफर्म हो चुकी हैं। इस फोन का सबसे बड़ा हाइलाइट 7,000एमएएच की बैटरी है। इसके साथ ही यह फोन 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि यह 0 से 100% तक तेजी से चार्ज हो जाएगा।

आईटेल पी40 प्लस स्मार्टफोन में कंपनी 4GB की फिजिकल रैम के साथ 4GB की वर्चुअल रैम का सपोर्ट देगी। यानी यह फोन कुल 8GB रैम के साथ पेश किया जाएगा। यह फोन में 6.8 इंच के पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रेजलूशन एचडी+ और रिफ्रेश रेट 90हर्ट्ज होगा।

कंपनी का कहना है कि वह इस फोन के साथ साथ वन टाइम फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट भी ऑफर कर रही है। हालांकि यह सिर्फ शुरुआती 100 दिनों के लिए मान्य रहेगा।

itel P40+ लॉन्च डिटेल

itel P40+ के लैंडिंग पेज पर फिलहाल फोन के लॉन्च डेट को लेकर कुछ भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। रिपोर्ट्स की माने तो यह फोन भारत में अगले महीने जुलाई में पेश किया जा सकता है। आइटेल का यह फोन यह Amazon Exclusive फोन जो ई-कॉमर्स साइट की एक्सक्लूसिव Prime Day सेल में उपलब्ध करवाया जा सकता है।