Move to Jagran APP
Featured story

5000mAh बैटरी वाले फोन को 9 हजार से कम में खरीदने का मौका, vivo के इस फोन की ये 5 खूबियां जीत सकती हैं दिल

vivo y02t 5 Best Features अगर आप 5000mAh के साथ बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है।वीवो ने हाल ही में अपने दो फोन के दाम कम करने का एलान किया है। इनमें एक डिवाइस vivo y02t भी है। ये फोन ज्यादा रैम बड़ी बैटरी और डिस्प्ले की वजह से यूजर को लुभाता है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 01 Oct 2023 11:00 AM (IST)Updated: Sun, 01 Oct 2023 11:00 AM (IST)
vivo y02t फोन की ये 5 खूबियां जीत सकती हैं दिल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों स्मार्टफोन की कम दाम में खरीदारी के मौके मिल रहे हैं। लगभग हर दूसरी कंपनी फोन की कीमत पर बंपर डील ऑफर कर रही है। अगर आप 5000mAh के साथ बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है।

वीवो ने हाल ही में अपने दो फोन के दाम कम करने का एलान किया है। इनमें एक डिवाइस vivo y02t भी है। आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफो किन यूजर्स के दिल का भा सकता है।

कम कीमत

vivo y02t की कीमत अब 9 हजार से भी कम हो चुकी है। वीवो के इस फोन को आप नए दाम 8999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें, पहले इस फोन की कीमत 9499 रुपये थी।

अमेजन से फोन की खरीदारी करते हैं तो फोन को 8099 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर SBI Debit Card Credit Card पर एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः 11GB रैम वाले Nokia के इस दमदार फोन पर मिल रही तगड़ी डील, पहली बार 12 हजार से कम हुआ स्मार्टफोन का दाम


बड़ी बैटरी

vivo y02t स्मार्टफोन को 9 हजार से कम में खरीदने के साथ बड़ी बैटरी को लेकर समझौता नहीं करना होगा। फोन में 5000mAh बैटरी 10W फास्ट वॉट चार्जिंग फीचर के साथ ऑफर की जा रही है।

ज्यादा रैम

वीवो के इस फोन में यूजर को 4GB रैम की सुविधा मिलती है। फोन में यूजर को 4GB एक्सटेंडेड रैम की भी सुविधा मिल रही है। फोन में यूजर को 64GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलती है।

आई प्रोटेक्शन स्क्रीन

vivo y02t फोन को कंपनी आई प्रोटेक्शन स्क्रीन के सात पेश करती है। फोन 6.51 इंच के HD+ डिस्पेल के साथ लाया गया है।

स्लिम बॉडी

vivo y02t फोन को कंपनी स्लिम बॉडी के साथ पेश करती है। फोन को 8.49 mm थिक और 2.5D स्लिम बॉडी के साथ लाया गया है। फोन को होल्ड करने में किसी तरह की परेशानी न होने का दावा किया जाता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.