Move to Jagran APP

यह कंपनी अपने यूजर्स को दे रही 400GB तक अतिरिक्त डाटा, पढ़ें डिटेल्स

ACT Fibernet अभी 16 शहरों में अपनी सर्विसेज उपलब्ध करा रही है। अकाउंट में अतिरिक्त डाटा का बैलेंस देखने के लिए लिए उन्हें ACT Fibernet ऐप डाउनलोड करनी होगी

By Shilpa Srivastava Edited By: Updated: Tue, 19 Feb 2019 07:18 PM (IST)
Hero Image
यह कंपनी अपने यूजर्स को दे रही 400GB तक अतिरिक्त डाटा, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर ACT Fibernet ने अपने यूजर्स के लिए कई अतिरिक्त बेनिफिट्स की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी के मौजूदा यूजर्स को 100 जीबी अतिरिक्त हाई स्पीड डाटा प्रति महीने दिया जाएगा। इसका मतलब अगर यूजर का मौजूदा प्लान 500 जीबी का है तो उन्हें 600 जीबी डाटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि ACT Fibernet अभी 16 शहरों में अपनी सर्विसेज उपलब्ध करा रही है। अकाउंट में अतिरिक्त डाटा का बैलेंस देखने के लिए लिए उन्हें ACT Fibernet ऐप डाउनलोड करनी होगी।

इन यूजर्स को मिलेगा 400 जीबी अतिरिक्त डाटा:

बेंग्लुरू और चेन्नई यूजर्स को कंपनी 100 जीबी अतिरिक्त डाटा के अलावा 300 जीबी अतिरिक्त डाटा उपलब्ध कराएगी। यानी यहां के यूजर्स को कुल मिलाकर 400 जीबी डाटा दिया जाएगा। अन्य ऑफर्स की बात करें तो कुछ चुनिंदा यूजर्स को Alexa Voice remote के साथ Amazon Fire TV Stick भी फ्री दी जाएगी। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। यह ऑफर फिलहाल बेंग्लुरू, चेन्नई, दिल्ली और हैदराबाद के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

किन प्लान्स पर और कहां मिलेगी फ्री Amazon Fire TV Stick:

  • दिल्ली के यूजर्स को ACT Platinum Prom और ACT Diamond ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ फ्री Amazon Fire TV Stick दी जाएगी।
  • चेन्नई के यूजर्स को ACT Blast Promo, ACT Storm, ACT Incredible, ACT Thunder, ACT Lightning और ACT GIGA प्लान्स के साथ फ्री स्टिक दी जाएगी।
  • बेंग्लुरू के यूजर्स को ACT Storm, ACT Lightning, ACT Incredible और ACT GIGA प्लान्स लेने पर फ्री स्टिक दी जाएगी।
  • हैदराबाद के यूजर्स को A-Max 1299, A-Max 1050, Incredible 1999 और ACT Giga प्लान्स को सब्सक्राइब करने पर फ्री स्टिक दी जाएगी।

आपको बता दें कि यह ऑफर नए व मौजूदा दोनों यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। यह ऑफर केवल लंबी वैधता वाले प्लान्स के साथ ही दिया जाएगा। ACT उन यूजर्स को मासिक प्लान पर 50 फीसद का डिस्काउंट भी दे रही है जो अपने किसी दोस्त या परिवार वाले को ACT नेटवर्क रेफर करते हैं। हालांकि, यह ऑफर तब ही वैध होगा जब रेफर किया गया व्यक्ति नेटवर्क पर साइनअप समेत पूरा पेमेंट कर देता है। यह ऑफर तिरुपति, नेलौर, कोयम्बटूर, बेंग्लुरू और दिल्ली के यूजर्स के लिए ही वैध है।

यह भी पढ़ें:

Vivo U1 स्मार्टफोन 20 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें इसकी फीचर डिटेल्स

Flipkart Mobiles Bonanza सेल: Realme 2 Pro से Poco F1 तक इन फोन्स पर मिल रहा ये Deals

Realme 3 टीजर वीडियो Gully Boy स्टाइल में हुआ लीक, कंपनी के CEO कर रहे रैप