Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nothing Phone 3 में मिलेगा एक्शन बटन, एपल को कॉपी करने की तैयारी में Carl Pei

क्विक सेटिंग मैन्यू की तस्वीरें साझा करने के साथ ही Carl Pei ने यूजर्स से रिप्लाई भी मांगे हैं। इन्होंने कहा कि दोबारा से डिजाइन हुए सेटिंग WIP पर अपनी प्रतिक्रिया दें। इन्होंने इस दौरान क्विक सैटिंग मैन्यू की कई तस्वीरें साझा की हैं। यह तस्वीरें डार्क और लाइट दोनों ही मोड में साझा की गई हैं। नथिंग फोन 3 में एक्शन बटन दिया जा सकता है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 24 May 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
Nothing Phone 3 में एक्शन बटन दिया जाएगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन और ईयरबड्स बनाने वाली कंपनी Nothing के सीईओ कार्ल पेई (Carl Pei) ने अपने एक्स हैंडल पर दोबारा से डिजाइन किए गए क्विक सेटिंग मैन्यू की तस्वीरें साझा की हैं। इससे संकेत मिलता है कि नथिंग के अपकमिंग स्मार्टफोन्स में इस सुविधा को पेश किया जाएगा।

पोस्ट से स्पेसिफिक डिवाइस का नाम तो रिवील नहीं होता है। लेकिन Nothing Phone 3 को लेकर कुछ संकेत मिल जाते हैं।

कार्ल पेई ने एक्स पर शेयर की इमेज

क्विक सेटिंग मैन्यू की तस्वीरें साझा करने के साथ ही इन्होंने यूजर्स से रिप्लाई भी मांगे हैं। इन्होंने कहा कि दोबारा से डिजाइन हुए सेटिंग WIP पर अपनी प्रतिक्रिया दें। इन्होंने इस दौरान क्विक सैटिंग मैन्यू की कई तस्वीरें साझा की हैं। यह तस्वीरें डार्क और लाइट दोनों ही मोड में साझा की गई हैं। इसके अलावा, ये भी संकेत मिलता है कि नथिंग फोन 3 एपल जैसे एक खास फीचर के साथ पेश किया जाएगा।

Nothing Phone 3 में मिलेगा एक्शन बटन

कार्ल पेई के द्वारा साझा की गई तस्वीरों से संकेत मिलता है कि इस बार कंपनी एपल की कॉपी करने वाली है। नथिंग फोन 3 में पहली बार एक्शन बटन की पेशकश की जाएगी। शेयर की गई तस्वीरों में लेफ्ट साइड में वॉल्यूम कंट्रोल बटन, राइट साइड में पावर बटन और एक्शन बटन जैसा कुछ दिखता है, जो एपल 15 प्रो और iPhone 15 Pro Max में दिया जाता है। इसके अलावा फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

ऑडियो प्रोडक्ट्स के लिए चैटजीपीटी सपोर्ट

नथिंग ने अपने पूरे ऑडियो लाइनअप को चैट जीपीटी सपोर्ट भी मिला है। कंपनी ने CMF earbuds,

Nothing Ear और Nothing Ear (a) के लिए फीचर को रोलआउट किया गया है।

ये भी पढ़ें- स्कैमर्स की पहली पसंद बना ऑनलाइन ट्रेडिंग और इंवेस्टमेंट फ्रॉड, हर रोज 7000 से अधिक लोगों को लगा रहे चूना