Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुराने स्मार्टफोन के हैंग होने से हैं परेशान, आज ही खरीदें नया 5G Smartphone, मिल रहे हैं इतने सस्ते

5G Smrtphone मार्केट में 5जी स्मार्टफोन के बहुत से विकल्प मिल रहे हैं। इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर सेगमेंट में स्मार्टफोन उतार रही हैं। ऐसे में कम बजट में भी सस्ता 5जी स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 26 Jan 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
Affordable 5G Smartphone At Amazon, Pic Courtesy- Jagran

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन को बदलकर एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए भी खास होने वाली है। मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां हर ग्राहक को ध्यान में रखते हुए अलग- अलग सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश कर रही हैं।

ऐसे में अगर आपका बजट बहुत ज्यादा नहीं है तो भी आपके लिए बहुत से विकल्प मौजूद हैं। इस आर्टिकल में 15000 रुपये तक में आने वाले कुछ बेहतरीन 5जी स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। आप अपनी सुविधा और पसंद के हिसाब से किसी भी कंपनी का मॉडल चुन सकते हैं।

Realme Narzo 50A

सबसे पहले बात इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियल मी की करते हैं। कंपनी कम बजट में Realme Narzo 50A पेश करती है। Realme Narzo 50A एक 5जी स्मार्टफोन है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को मात्र 11499 रुपये में खरीदा जा सकता है। यही नहीं अमेजन पर ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिलता है। एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन पर 10900 रुपये तक की छूट मिलती है।

Redmi 10A Sport

इसके अलावा आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आप रेडमी का स्मार्टफोन Redmi 10A Sport भी खरीद सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर इस स्मार्टफोन को 9999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। यह Redmi 10A Sport का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट है। एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन पर 9400 रुपये तक की छूट मिलती है।

Oppo A54

इसी तरह ओप्पो का Oppo A54 भी कम बजट में खरीद सकते हैं। अमेजन पर इस स्मार्टफोन को 13380 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट है। एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन पर 12500 रुपये तक की छूट मिलती है।

Samsung Galaxy M04

अमेजन पर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग के 5जी स्मार्टफोन मॉडल को भी सस्ते में ऑफर कर रही है। Galaxy M04 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को सस्ते में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत वेबसाइट पर 8499 रुपये लिस्ट हुई है। यही नहीं एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन पर 8,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Elon Musk का एक और कारनामा, Twitter पर बदल डाला खुद का ही नाम