Move to Jagran APP

Airtel ने यूजर्स के लिए पेश किए 3 नए सस्ते प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी

Airtel New Prepaid Plan अपने पोर्टफोलियो में 3 नए प्रीपेड प्लान को जोड़ा है। नए प्रीपेड प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद खास हैं जिनको इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ती है। नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। नए प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। नए प्लान में ग्राहकों को डेली 1 GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 15 Sep 2023 08:40 PM (IST)
Hero Image
नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश की सबसे पॉपुलर टेलिकॉम कंपनियों में से एक एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करती रहती है। अगर आप एक एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने पोर्टफोलियो में 3 नए प्रीपेड प्लान को जोड़ा है।

नए प्रीपेड प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद खास हैं जिनको इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ती है। नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। आइए आपको इस नए प्लान के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Airtel का 265 रुपये वाला प्लान

एयरटेल अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 265 रुपये वाला एक प्लान पेश किया है। नए प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। नए प्लान में ग्राहकों को डेली 1 GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS भी दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: Airtel के 299 प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, अब मिलेगा रोजाना इतना एक्स्ट्रा डेटा; देखें बेनिफिट्स

इसमें ग्राहकों को कंपनी अनलिमिटेड 5 जी डेटा, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। अगर आप इसे अपने एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करते हैं तो 2GB डेटा का फायदा मिलेगा।

Airtel का 239 रुपये वाला प्लान

एयरटेल अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 239 रुपये वाला एक प्लान पेश किया है। नए प्लान की वैलिडिटी 21 दिन की है। नए प्लान में ग्राहकों को डेली 1 GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS भी दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: Airtel के तीन धमाकेदार रिचार्ज प्लान के साथ 5G डेटा, फ्री कॉलिंग और एसएमएस का फुल ऑन मजा

इसमें ग्राहकों को कंपनी अनलिमिटेड 5 जी डेटा, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 KBPS की हो जाती है।

Airtel का 209 रुपये वाला प्लान

एयरटेल अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 209 रुपये वाला एक प्लान पेश किया है। नए प्लान की वैलिडिटी 21 दिन की है। नए प्लान में ग्राहकों को डेली 1 GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS मिलेगा। इसमें ग्राहकों को कंपनी फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।