Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Airtel के इन प्लान में मिलता है अनलिमिटेड 5G डेटा, फ्री में पा सकते हैं Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन

Airtel Unlimited 5G Data अगर आपके पास एयरटेल का सिम है तो आपके लिए अच्छी खबर है। एयरटेल अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G प्लान दे रहा है। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन का मजा उठा सकते हैं। (फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 24 Apr 2023 07:16 PM (IST)
Hero Image
Airtel is offering unlimited 5G data with OTT benifits on select prepaid plans

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel ने अपने चुनिंदा पोस्पेड और प्रीपेड दोनों यूजर्स के अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की सुविधा दे रहा है। बता दें, आज की तारीख तक, टेलीकॉम ऑपरेटर ने लगभग 300 शहरों में अपने 5जी नेटवर्क को तैनात किया है और आने वाले हफ्तों में और अधिक शहरों को कवर करने की कोशिश में लगा हुआ है।

अगर आप के पास 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन है तो आप अनलिमिटेड इंटरनेट का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा, यूजर फ्री में ओटीटी कंटेंट भी देख सकते हैं। क्योंकि एयरटेल चुनिंदा प्रीपेड प्लान पर फ्री अमेजन प्राइम और डिज़नी + हॉटस्टार का लुफ्त उठा सकते हैं।

Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ Airtel 5G डेटा प्लान

Airtel का 499 प्लान

28 दिनों की वैलिडिटी के साथ, यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलता है। यूजर्स को Disney+ Hotstar मोबाइल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन, Xtream ऐप बेनेफिट्स, विंक सब्सक्रिप्शन मिलता है। जिन यूजर्स को अभी तक 5G नहीं मिला है, उन्हें अनलिमिटेड 4G डाटा के साथ 3GB डेली डाटा कैप मिलेगा।

Airtel का 839 प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS शामिल हैं। इसके अलावा, यूजर को Disney+ Hotstar मोबाइल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन, Xstream ऐप से लाभ, RewardsMini सब्सक्रिप्शन, Wynk सब्सक्रिप्शन मिलता है। जिनके पास अभी तक 5G तक पहुंच नहीं है वो 2GB डेली डेटा कैप के साथ अनलिमिटेड 4G डेटा प्रदान करती है।

Airtel का 3359 प्लान

यह प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है और अनलिमिटेड 5G डेटा, कॉलिंग और 100 डेली एसएमएस प्रदान करता है। इसमें 1 साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, Apollo 24|7 बेनिफिट्स, Wynk सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर आपके पास 5G फोन उपलब्ध नहीं है तो आप 2.5GB डेली डेटा सीमा के साथ अनलिमिटेड 4G डेटा मिलता है।

Airtel का 699 प्लान

Airtel 56 दिनों के लिए अनलिमिटेड 5G डेटा, कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस देता है। यह प्लान Amazon Prime की 56 दिनों की सब्सक्रिप्शन, Xstream ऐप के लाभ, Wynk सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यदि यूजर 5G नेटवर्क क्षेत्र में नहीं हैं, तो उनके पास 3GB की डेली डाटा लिमिट के साथ अनलिमिटेड 4G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Airtel का 999 प्लान

84 दिनों की वैलिडिटी के साथ, यह प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा और प्रति दिन 100 SMS प्रदान करता है। यूजर्स को 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप, एक्सट्रीम ऐप बेनिफिट्स, विंक सब्सक्रिप्शन, रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन का बेनिफिट्स मिलता है। जो यूजर्स एयरटेल 5जी सिटी में नहीं हैं, वे 2.5जीबी डेली डाटा कैप के साथ अनलिमिटेड 4जी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।