Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jio, Airtel और Vi के ये हैं सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, 150 रुपये से भी कम में मिलता है 12GB तक डेटा

Best Cheap Recharge Plans इन प्लान में आपको रोजाना डेटा और अनलिमिटेड कालिंग का मजा मिलेगा। अगर आप महीने का रिचार्ज से झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो नीचे बताये गए प्लान को चेक कर सकते हैं। इस लिस्ट में हम वोडाफोन आइडिया (VI) रिलायंस जियो और भारती एयरटेल (Airtel) के कुछ सस्ते प्लान के बारे बताने वाले हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 23 Sep 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
इन प्लान में आपको रोजाना डेटा और अनलिमिटेड कालिंग का मजा मिलेगा।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। यदि आपके रिचार्ज प्लान खत्म हो गए हैं आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको 300 रुपये से कम में 4GB तक डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ कुछ बेहतरीन सस्ते रिचार्ज प्लान की लिस्ट देने वाले हैं।

इन प्लान में आपको रोजाना डेटा और अनलिमिटेड कालिंग का मजा मिलेगा। अगर आप महीने का रिचार्ज से झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो नीचे बताये गए प्लान को चेक कर सकते हैं। इस लिस्ट में हम वोडाफोन आइडिया (VI), रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के कुछ सस्ते प्लान के बारे बताने वाले हैं।

Airtel के सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान

एयरटेल के पास 1799 रुपये का प्लान है, जो साल में 365 दिन चलता है। इस प्लान को रीफिल कराने पर आपका मासिक खर्च 149.91 रुपये होगा। प्लान में दिए जाने वाले फायदों की बात करें तो इसमें हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। सर्विस में 24 जीबी डेटा होता है और कुल 3600 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा, पैकेज एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम और विंक ऑडियो तक फ्री एक्सेस मिलता है।

ये भी पढ़ें: फ्री कॉलिंग और डेटा का पूरे महीने उठाएं जमकर मजा, 200 रुपये से शुरू होते हैं ये प्लान

Vi के सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान

वोडाफोन-आइडिया एक आकर्षक पैकेज भी पेश करता है जो एक साल के लिए अच्छा है। 1799 रुपये की स्ट्रैटेजी है. इस पैकेज में आपका मासिक खर्च 149.91 रुपये होगा और हर नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग का लाभ मिलेगा। वोडाफोन-आइडिया के प्लान में यूजर्स 3600 एसएमएस मैसेज भी भेज सकते हैं। इस प्लान में सालाना वैलिडिटी के साथ 24GB डेटा शामिल है. वीआई मूवीज़ और टीवी तक पहुंच भी पैकेज में निःशुल्क शामिल है।

Jio के सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान

अपने उपभोक्ताओं के लिए रिलायंस जियो के पास 1,599 रुपये के शानदार जियो रिचार्ज प्लान हैं। जियो का यह प्लान 336 दिन (11 महीने) के लिए वैध है। इस प्लान की कीमत 145.36 रुपये महीने है। प्लान में यूजर्स को 24GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा, रोमिंग, मुफ्त Jio ऐप सदस्यता और 3,600 एसएमएस का बेनिफिट्स मिलता है।