Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब फ्लाइट में भी दनादन चलेगा Airtel का नेट और कॉल पर होगी बात, ये नए प्लान किए गए लॉन्च

एयरटेल ने अपने कस्टमर्स के लिए 3 नए इन-फ्लाइट प्लान पेश किए हैं। इन प्लान की कीमत 195 रुपये से शुरू होकर 595 रुपये तक जाता है। इनके साथ आपको डेटा कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलती है। 2997 रुपये के प्री-पेड और 3999 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ साथ इन-फ्लाइट रोमिंग की सुविधा मिलती है। आइये इनके बारे में जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Thu, 22 Feb 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
एयरटेल ने पेश किए 3 नए इन-फ्लाइट प्लान, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत में मुख्य रुप से तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स काम करते हैं, जिसमें से एयरटेल भी एक है।ये सभी ऑपरेटर्स अपने कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने में लगे रहते हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए एयरटेल ने गुरुवार को नए इन-फ्लाइट रोमिंग पैकेज पेश किए।

आपको बता दें कि ये प्लान प्री-पेड और पोस्ट-पेड दोनों कस्टमर्स के लिए उपलब्ध होंगे, जिनकी कीमत 195 रुपये से शुरु होती है। आज हम आपको इन प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये इनके बारे में जानते हैं।

Airtel के इन-फ्लाइट रोमिंग

  • एयरटेल ने तीन नए प्लान पेश किए है। जिसमें से पहले प्लान की कीमत 195 रुपये है। इसके साथ आपको 250MB डेटा के साथ 100 मिनट की आउटगोइंग और 100SMS की सुविधा मिलती है।
  • इसके अलावा 295 रुपये वाले प्लान के साथ आपको 500MB डेटा 100 मिनट की आउटगोइंग और 100SMS की सुविधा दी गई है।
  • तीसरे प्लान में आपको 595 रुपये की कीमत में 100 मिनट की आउटगोइंग और 100SMS के साथ1GB डेटा की सुविधा मिलती है। बता दें कि इन तीनों प्लान की वैलिडिटी 24 घंटे की होती है।

यह भी पढ़ें - Facebook से लेकर Threads तक, मेटा के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिलेगी ये सुविधा

इन प्लान के साथ मिलता है इन-फ्लाइट रोमिंग

  • एयरटेल अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए क्रमश: 2,997 रुपये और 3,999 रुपये से शुरू होने वाले प्लान के साथ भी इन-फ्लाइट रोमिंग को जोड़ा है, जो मुफ्त में इन-फ़्लाइट कनेक्टिविटी की सुविधा देता है।
  • आपको बता दें एयरटेल ने 19 अंतरराष्ट्रीय एयरलाइनों पर इन-फ़्लाइट कनेक्टिविटी की सुविधा के लिए एयरोमोबाइल के साथ साझेदारी की है।
  • इस सुविधा को लोगों तक पहुंचाने के लिए एयरटेल चौबीसों घंटे कस्टमर्स सर्विस भी देता है। इसके साथ ही आप वॉट्सऐप नंबर - 99100-99100 पर भी अपनी समस्या बता सकते हैं।
  • इसके अलावा एयरटेल थैंक्स ऐप की मदद से भी आप अपने डेटा उपयोग की निगरानी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Galaxy AI: S23 series ही नहीं, इन डिवाइस को भी अगले महीने मिलेगा गैलेक्सी एआई; लिस्ट में चेक करें अपने फोन का नाम