Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Airtel ने लॉन्च किया दमदार प्लान, सिर्फ 99 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक नया डेटा पैक लॉन्च किया है। अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। दरअसल एयरटेल ने नया डेटा प्लान अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है। इस डेटा प्लान के साथ यूजर को पूरे एक दिन के लिए अनलिमिटेड नेट चलाने की सुविधा मिल रही है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 14 Aug 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
Airtel ने लॉन्च किया दमदार प्लान सिर्फ 99 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक नया डेटा पैक लॉन्च किया है। अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। दरअसल, एयरटेल ने नया डेटा प्लान अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है।

एयरटेल के 99 रुपये वाले डेटा पैक के बेनेफिट

एयरटेल का 99 रुपये वाला डेटा पैक एडिशनल डेटा बेनेफिट के साथ लाया गया है। इस डेटा पैक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। दरअसल, एयरटेल ने नया डेटा पैक एक दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर किया है।

हालांकि, यूजर के लिए यह पैक फेयर यूसेज पॉलिसी ( Fair Usage Policy) के साथ ही लाया गया है। यानी यूजर को एक दिन में 30GB डेटा इस्तेमाल करने के बाद कुछ रिस्ट्रिक्शन का सामना करना पड़ सकता है। कंपनी ने प्लान के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि यूजर्स 30GB डेटा इस्तेमाल करने के बाद 64Kbps स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

एयरटेल के 99 रुपये वाले डेटा पैक के लिए ये शर्त जरूरी

एयरटेल के इस पैक का इस्तेमाल करने के लिए यूजर के पास बेस रिचार्ज प्लान होना जरूरी बताया गया है।

वे यूजर्स जिनके स्मार्टफोन में किसी तरह का कोई रिचार्ज प्लान एक्टिव नहीं है, वे इस प्लान को 1 दिन की वैलिडिटी के लिए नहीं पा सकते हैं। अच्छी बात ये है कि एयरलेट अपने यूजर्स को 5G डेटा ऑफर कर रहा है।

कौन-से यूजर्स कर सकते हैं नए पैक का इस्तेमाल

एयरटेल के वे यूजर्स जो 5G सर्विस वाली जगह रहते हैं नए पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें, एयरटेल अपने यूजर्स को 98 रुपये में भी 5G डेटा ऑफर करता है। इस डेटा पैक के साथ कंपनी अपने यूजर्स को Airtel Wynk Music सब्सक्रिप्शन की भी सुविधा देता है।