Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब सीधे 2024 में कराएं अगला रिचार्ज, Airtel का ये प्लान देगा दनादन इंटरनेट स्पीड और साल भर की वैलिडिटी

Airtel अपने यूजर्स के लिए नए प्लान और किफायती प्लान लाता रहता है। इस बार हम ऐसे प्लान की बात कर रहे हैंजो आपको एक साल की वैलिडटी देता है। इसके अलावा भी इस प्लान में कई बेनिफिट्स मिलते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 03 Jan 2023 09:15 AM (IST)
Hero Image
This plan of Airtel gives you one year validity

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में कई टेलीकॉम ऑपरेटर्स है, भारती एयरटेल भी उनमें से एक है। यह अपने यूजर्स को कई ऑफर्स देता रहता है। इसके अलावा कंपनी आपको कई ऐसे प्लान देती है, जो आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ते हैं। इन प्लान में मंथली और इयरली प्लान शामिल हैं। आज हम ऐसे ही एक प्लान की बात करने जा रहे हैं, जिसकी कीमत 3359 रुपये हैं और यह एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है।

Airtel का 3359 रुपये प्रीपेड प्लान

यह भारती एयरटेल का प्रीपेड प्लान है, जो 3359 रुपये की कीमत और 365 दिनों की लंबी वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपके लिए 2.5GB का डेली डाटा पेश किया गया है, यानी आपको कुल 912.5GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

यह भी पढ़ें - लैपटॉप में छिपा कर रखना चाहते हैं अपनी फाइल, बस करना होगा ये काम

3359 रुपये प्रीपेड प्लान के अन्य फायदे

जैसा कि हम बता चुके है कि इस प्लान के साथ यूजर्स को 1 साल की वैलिडिटी है। इसके अलावा आपको इसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन का एक साल का सब्सक्रिप्शन, एक साल का डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इसके साथ ही आपको को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 3 महीनेका अपोलो 24|7 सर्किल फ्री सब्सक्रिप्शन और फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है।

ये ऑपरेटर्स भी देते हैं OTT सब्सक्रिप्शन

बता दें कि Airtel अपने यूजर्स के लिए कई प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के साथ Disney+ Hotstar ऑफर करता है। यहां तक कि Vodafone Idea (Vi) भी Disney+ Hostar वाले बंडल प्लान अपने यूजर्स के लिए पेश करता है।

वहीं अगर Reliance Jio की बात करें तो यह अपने कस्टमर्स को अपने लंबे प्रीपेड प्लान के साथ कोई OTT लाभ नहीं देता है। हालांकि, Jio पहले Disney+ Hotstar का लाभ देता था, लेकिन उस ऑफर को अब उसके सभी प्रीपेड प्लान से हटा दिया गया है। एयरटेल की सबसे खास बात ये है कि वह यूजर्स को एक ही प्लान के तहत दो प्रमुख OTT सब्सक्रिप्शन देता है।

यह भी पढ़ें -नए साल पर जश्न में डूबी है दुनिया, लेकिन धरती की तरफ बढ़ रही एक ‘आफत’! नासा ने जारी किया अलर्ट