Move to Jagran APP

Samsung के 200MP कैमरा वाले फोन पर तगड़ा डिस्काउंट, दीवाली सेल में होगी अच्छी बचत

अमेजन से सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को सस्ती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। Samsung Galaxy S23 Ultra के 256GB वेरिएंट की कीमत यहां कई हजार रुपये तक कम हो गई है। इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। फोन में क्वालकॉम का प्रोसेसर और बड़ी बैटरी दी जाती है। एक्सचेंज ऑफर भी इस पर मिल रहा है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 28 Oct 2024 03:45 PM (IST)
Hero Image
सैमसंग के फ्लैगशिप फोन पर मिल रहा डिस्काउंट
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। दीवाली के मौके पर अगर आप हाई-एंड स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह मौका अच्छा साबित हो सकता है। ईकॉमर्स साइट्स पर अच्छे-खासे डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। अमेजन से दीवाली सेल में खरीदारी करने पर अच्छी-खासी बचत हो सकती है। सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप मॉडल गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 256GB की कीमत अमेजन पर घटा दी है। इस प्रीमियम फोन पर 50 प्रतिशत की मिल रही है, जो इसे त्यौहारी सीजन में आपके लिए बेस्ट डील बन सकती है। 

अमेजन दीवाली सेल से सस्ते में खरीदें

Samsung Galaxy S23 Ultra के 256GB वेरिएंट की कीमत पहले 1,49,999 रुपये थी, लेकिन अब अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इस सिर्फ 74,999 रुपये में लिया जा सकता है। यह हैंडसेट उन लोगों के लिए एकदम सही है, जो डिवाइस पर दमदार कैमरा के साथ-साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ मल्टीटास्किंग वाला फोन खरीदना चाह रहे हैं।

एडिशनल बैंक और एक्सचेंज ऑफर

फ्लैट 50 प्रतिशत छूट के अलावा अमेजन इस डील को और भी बेहतर बनाने के लिए बैंक और एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को 7,000 रुपये से शुरू होने वाली मासिक EMI पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा अमेजन एक्सचेंज ऑफर भी इस पर मिल रहा है। अगर पुराने फोन की कंडीशन सही है तो 53,000 रुपये और कम हो सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra:स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: फोन में 6.8 इंच डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलती है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन मिला हुआ है। इसमें AOD फीचर भी दिया गया है।

प्रोसेसर: स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर चलता है। इसे Adreno 740 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

मेमोरी और स्टोरेज: डिवाइस 12GB तक रैम और 1TB स्टोरेज विकल्प के साथ आता है। फोन एंड्रॉइड 14 पर चलता है, जो कि अपग्रेडेबल है। 

कैमरा: हैंडसेट में पीछे की तरफ 200MP क्वाड-कैमरा सेटअप (200MP+10MP+10MP+12MP) और वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 12MP फ्रंट शूटर से लैस है।

बैटरी: फ्लैगशिप फोन में 45W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। जो 15W वायरलेस और 4.5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसे फैंटम ब्लैक, ग्रीन, क्रीम, लेवेंडर, ग्रेफाइट, स्काई ब्लू, रेड और BMW M एडिशन में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- पानी में डुबाओ या छत से गिराओ... सब कुछ झेल लेगा Doogee का नया रग्ड फोन, अनोखा है डिजाइन