Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Freedom Festival: आईफोन से लेकर टॉप ब्रांड के फोन पर बंपर छूट, कल से शुरू होगी सेल

Amazon Great Freedom Festival अमेजन पर कल से Great Freedom Festival सेल शुरू हो रही है। यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए आज रात 12 बजे से ही लाइव हो जाएगी। दूसरे ग्राहकों के लिए सेल कल दोपहर 12 बजे लाइव होगी। सेल में आईफोन सस्ते में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा टॉप ब्रांड सैमसंग वनप्लस के फोन सस्ते मिलेंगे।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 05 Aug 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Freedom Festival: कल सेल में सस्ते मिलेंग टॉप ब्रांड के फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो ये जानकारी आपका दिल खुश कर सकती है। कल से यानी 6 अगस्त से अमेजन पर Great Freedom Festival सेल शुरू हो रही। इस सेल को प्राइम मेंबर्स के लिए आज रात 12 बजे ही लाइव कर दिया जाएगा। दूसरे ग्राहकों के लिए यह सेल 6 अगस्त, दोपहर 12 बजे लाइव होगी। अमेजन की यह सेल फोन की खरीदारी के लिए खास होगी। सेल में आईफोन से लेकर सैमसंग, वनप्लस जैसे टॉप ब्रांड के स्मार्टफोन पर बंपर छूट मिलेगी।

आईफोन से लेकर टॉप ब्रांड के फोन पर धमाकेदार छूट

48000 रुपये से कम में iPhone 13

अमेजन पर होने वाली इस सेल को लेकर स्मार्टफोन के प्राइस पहले ही शोकेस कर दिए गए हैं। आईफोन 13 को अमेजन से 48000 रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा। आईफोन पर इस डिस्काउंट को बैंक ऑफर के साथ पा सकेंगे।

25 हजार रुपये से कम में Samsung S21 FE 5G

कल लाइव होने वाली इस सेल में ग्राहक Samsung S21 FE 5G को भी कम दाम पर खरीद सकेंगे। फोन बैंक ऑफर के साथ 25 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंः Poco M6 Plus 5G: 108MP कैमरा और 5030mAh बैटरी वाले फोन की आज लाइव होगी पहली सेल

17 हजार से कम में OnePlus Nord CE 4 Lite

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से कल सेल में वनप्लस का फोन सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। OnePlus Nord CE 4 Lite को सेल में बैंक ऑफर के साथ 17 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा।

7000 से कम में Realme Narzo N61

रियलमी ने 29 जुलाई को ही Realme Narzo N61 लॉन्च किया है। इस फोन की पहली सेल भी कल लाइव होगी। फोन की खरीदारी कल 7 हजार रुपये से कम में करने का मौका होगा।

ये भी पढ़ेंः Realme ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन! Narzo N61 का 7 हजार रुपये से भी कम शुरुआती दाम