Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian festival 2022: अमेजन ने सेल की तारीख की घोषणा, यहां जानें डिस्काउंट और ऑफर्स

अमेजन इंडिया ने अपने फेस्टिव सेल- द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा की है। भारत में ये सेल 23 सितंबर से शुरू होगी। बता दें कि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल भी उसी समय शुरू होगी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Wed, 14 Sep 2022 06:05 PM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian festival 2022: 23 सितंबर से हो रही है शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon India ने अपनी अगली बड़ी फेस्टिव सेल की तारीख की घोषणा कर दी है। ई-रिटेलर ने बताया कि द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 23 सितंबर, 2022 को भारत में शुरू होगा, जिसमें प्राइम मेंबर्स को जल्दी एक्सेस मिलेगा। आगामी सेल में सैमसंग, iQOO, Mi, Redmi, Apple, OnePlus, LG, Sony, BoAt, HP, Lenovo, Fire-Bolt, Noise, जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स के साथ लगभग 2,000 से अधिक नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च और छूट शामिल होंगे।

23 सितंबर से ही शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल

मजे की बात यह है कि अमेजन भारत में अपनी फेस्टिव सेल की मेजबानी उसी समय करेगा जब फ्लिपकार्ट का द बिग बिलियन डेज़ (TBBD) शुरू हो रहा है। फ्लिपकार्ट का ये सेल भारत में 23 सितंबर से 30 सितंबर के बीच लाइव होगा।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022के डिस्काउंट और ऑफर

  • अमेजन इंडिया ने कहा कि द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान खरीदारों को 7,500 रुपये तक के इनाम जीतने का मौका मिलेगा। कस्टमर्स Amazon.in पर खरीदारी करके या बिल्स का भुगतान करके, अपने फोन को रिचार्ज करके और Amazon Pay पर पैसे जोड़कर या भेजकर इन डिस्काउंट्स को अनलॉक करने में मदद करेगा।इसके साथ ही आप आगामी फेस्टिव सेल के दौरान खरीदारी के दौरान इन रिवॉर्ड पॉइंट्स को इस्तेमाल कर सकेंगे।

  • कंपनी ने यह भी बताया कि जो कस्टमर्स बिल भुगतान, रिचार्ज आदि पर अपना पहला अमेज़न पे ट्रांनजेक्शन करेंगे तो उन्हें 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
  • इसी तरह अगर आप Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करते है तो आपको वेलकम ऑफर के तौर पर 2,500 रुपये तक का इनाम मिलेगा। जबकि Amazon Pay लेटर को सक्रिय करने वाले यूजर्स को 60,000 रुपये तक के तत्काल क्रेडिट के साथ 150 रुपये वापस मिलेंगे।
  • Amazon India ने यह भी कहा कि Amazon Pay UPI के लिए साइन अप करने वाले कस्टमर्स को 50 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं Amazon Pay गिफ्ट कार्ड खरीदने वाले लोगों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।
  • कंपनी इको, फायर टीवी, किंडल रेंज के डिवाइस और एलेक्सा स्मार्ट होम कॉम्बो पर कई डील्स और छूट की पेश करेगी।
  • इसके साथ ही कस्टमर्स को फ्लाइट्स पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। कस्टमर्स को उनकी मूवी टिकट बुकिंग पर 25% तक की छूट भी मिलेगी।