Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Sale 2024 में ऑफर्स की होगी भरमार; हजारों की बचत का मौका, स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ते

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की डेट का एलान हो गया है। अपकमिंग सेल 20 सितंबर से लाइव हो रही है। सेल के बारे में कई तरह की डिटेल अमेजन ने एक हफ्ते पहले ही बता दी है। इसमें लेटेस्ट स्मार्टफोन और उनसे जुड़ी एक्सेसरीज को डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। सेल में हजारों रुपये की बचत का मौका मिलेगा।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sun, 15 Sep 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
अमेजन की सेल में शानदार डिस्काउंट मिलेंगे।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Amazon Great Indian Festival 2024 सेल की घोषणा हो चुकी है। कंपनी ने खुलासा किया है कि अपकमिंग सेल 20 सितंबर से शुरू होगी। एक हफ्ते पहले अमेजन इंडिया ने उन स्मार्टफोन और एक्सेसरीज के बारे में भी बता दिया है, जिन्हें सेल में ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए अवेलेबल करवाया जाएगा। अमेजन की अपकमिंग सेल में OnePlus 12, Poco X6 और दूसरे स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे।

स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे तगड़े ऑफर्स

अमेजन ने सेल को लेकर एक पोस्टर टीज किया है। जिससे पता चलता है कि OnePlus 11R, OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE 4 Lite, OnePlus Nord CE 4 समेत कई फोन्स को यहां ऑफर्स में खरीदने का सुनहरा मौका मिलेगा। अमेजन की सालाना सेल में Realme Narzo 70 Pro और Realme GT 6T पर भी छूट मिलने की बात कही जा रही है। सेल में एसबीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

आईकू और सैमसंग डिवाइस पर छूट

iQOO Z9s Pro, iQOO Z9, iQOO Z9 Lite, iQOO Neo 9 Pro, iQOO 12 को अमेजन पर कम कीमत में बेचा जाएगा। सैमसंग के फोन्स को भी सस्ती कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। यहां Galaxy S24 Ultra और Galaxy M15 पर छूट मिलेगी।

शाओमी-टेक्नो फैंस के लिए ऑफर्स

शाओमी फैंस के लिए भी सेल खुशखबरी लेकर आ रही है। इसमें शाओमी के तमाम डिवाइस पर भारी-भरकम डिस्काउंट दिए जाएंगे। पहले से बिक्री पर मौजूद डिवाइस में Xiaomi 14 Civi, Redmi 13, Redmi Note 13, Xiaomi 14 को डिस्काउंट में लिया जा सकेगा। Tecno, Honor, Oppo और Vivo फोन खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए भी बाहर आने वाली है।

एक्सेसरीज पर छूट का मौका

अमेजन ने मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक की छूट देने का वादा किया है। OnePlus Nord Buds 2r, Sony C700 जैसे वायरलेस TWS इयरफोन पर डिस्काउंट दिया जाएगा। पावर बैंक, चार्जर, चार्जिंग केबल पर भी छूट दी जाएगी। अमेजन की तरफ से जारी किए टीजर के अनुसार कुछ लैपटॉप भी यहां 40 प्रतिशत तक की छूट के साथ अवेलेबल होंगे।

ये भी पढ़ें- iPhone 16 सीरीज प्री-ऑर्डर करने पर मिल रहे तगड़े ऑफर्स, imagine पर बचत का अच्छा मौका