Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival सेल में 7 हजार रुपये से कम में Smart TV, 9 हजार से कम में मिलेगा 5G Smartphone

इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहक अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival 2024) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सेल के शुरू होने की डेट का खुलासा तो अभी तक नहीं हुआ है लेकिन ऑफर्स को लेकर डिटेल्स जरूर चेक कर सकते हैं। अमेजन की इस मच अवेटेड सेल में ग्राहक 7000 रुपये से कम में स्मार्ट टीवी खरीद कर घर ले जा सकेंगे।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 16 Sep 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival सेल में मिलेगी धमाकेदार डील

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहक इन दिनों अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival 2024) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सेल के शुरू होने की डेट का खुलासा तो अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन ऑफर्स को लेकर डिटेल्स जरूर चेक कर सकते हैं। अमेजन की इस मच अवेटेड सेल में ग्राहक 7000 रुपये से कम में स्मार्ट टीवी खरीद कर घर ले जा सकेंगे। इतना ही नहीं, मोबाइल एक्सेसरीज को भी 89 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा। इस सेल को लेकर जारी हुए धमाकेदार ऑफर्स को लेकर ही जानकारी दे रहे हैं-

मोबाइल और एक्सेसरीज

इस सेल में मोबाइल और एक्सेसरीज पर ग्राहकों को 40 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जा रही है। सेल में नया 5G Smartphone मात्र 8999 रुपयी की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। मोबाइल एक्सेसरीज की शुरुआती कीमत 89 रुपये रहेगी। आप मोबाइल और एक्सेसरीज के लिए सैमसंग, रियलमी और iQOO जैसे ब्रांड को चेक कर सकेंगे।

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज

अमेजन सेल में लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉट, ईयरबड्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स पर 75 प्रतिशत तक की छूट पाई जा सकेगी। सेल में DELL, Noise, Boat और तो और Apple जैसे टॉप ब्रांड के प्रोडक्ट सस्ते में खरीदे जा सकेंगे।

स्मार्टटीवी

घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाह रहे हैं तो अमेजन सेल का थोड़ा और इंतजार कर लीजिए। इस सेल में Sony, Samsung, MI, LG ब्रांड के स्मार्ट टीवी चेक कर सकेंगे। स्मार्ट टीवी पर 65 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये रहेगी।

ये भी पढ़ेंः न्यूली लॉन्च दमदार गेमिंग फोन आज मिलेगा सस्ता, पहली सेल हो रही लाइव

एलेक्सा और फायर टीवी

अमेजन सेल में एलेक्सा और फायर टीवी डिवाइस की भी कम दाम पर खरीदारी करने का मौका मिलेगा। इस सेल में 3249 रुपये की शुरुआती कीमत पर एलेक्सा स्मार्ट होम डिवाइस को खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा, फायर टीवी डिवाइस आधी कीमत पर खरीदा जा सकेगा।