Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: कितने बजे शुरू होगी सेल, किस बैंक कार्ड पर मिलेगा डिस्काउंट

ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो ये जानकारी आपके लिए बेहद काम की साबित होने वाली है। क्या आप भी अमेजन पर साल की सबसे बड़ी सेल शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। अगर हां तो आपको सेल के बारे में सारी जानकारियां पता होनी चाहिए। सेल कब शुरू हो रही है कौन-से बैंक कार्ड पर फायदा मिलेगा यहां सब कुछ बता रहे हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 26 Sep 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale 2024; कब और कितने बजे शुरू होगी सेल, जानें सब कुछ

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहक अमेजन और फ्लिपकार्ट सेल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ही प्लेटफॉर्म पर प्राइम और प्लस मेंबर्स के लिए साल की सबसे बड़ी सेल लाइव हो चुकी है। ऐसे में वे ग्राहक जो किसी भी प्लेटफॉर्म के प्राइम मेंबर्स नहीं हैं, उनके लिए सेल शुरू होने की टाइमिंग क्या रहेगी, कौन-से कार्ड पर डिस्काउंट मिलेगा, सब कुछ इस आर्टिकल में बता रहे हैं-

कब शुरू होगी अमेजन सेल

अमेजन सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2024) आज यानी 26 सितंबर को आधी रात 12 बजे लाइव हो रही है। यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो चुकी है। अब सभी ग्राहकों के लिए शुरू होगी।

कौन-से बैंक कार्ड पर मिलेगा डिस्काउंट

अब सवाल यह है कि अमेजन सेल (Amazon Great Indian Festival Sale 2024) में कौन-से कार्ड पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सवाल का जवाब SBI bank credit and debit card है। अगर आप एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर हैं तो आपको अमेजन सेल में 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, पहले ऑर्डर पर आपको फ्री डिलिवरी भी ऑफर की जाएगी। इतना ही नहीं, ग्राहकों को 20 प्रतिशत का कैशबैक नो मिनिमम वैल्यू के साथ भी ऑफर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Amazon-Flipkart की फेस्टिव सेल में लालच बुरा फंसा देगा आपको, खरीदारी के वक्त बरतें सावधानी

कौन-से प्रोडक्ट मिलेंगे सस्ते

अमेजन की इस सेल में आप मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टवॉच, एक्सेसरीज, होम फर्नीचर, क्लोदिंग, किड्स, ब्यूटी और ग्राोसरी जैसी कैटेगरी में शॉपिंग कर सकते हैं। इस सेल में आप एक नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। लगभग सभी ब्रांड के न्यूली लॉन्च फोन पर अच्छी डील ऑफर की जा रही है। सेल से आईफोन भी चेक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Galaxy M15 5G Prime Edition भारत में लॉन्च, सैमसंग लाया एक सस्ता 5G Smartphone