Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Great Indian Festival Sale का हर किसी को बेसब्री से इंतजार, कब लाइव होगी Amazon सेल

हर बार की तरह इस बार भी अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल अर्ली एक्सेस के साथ आएगी। प्राइम मेंबर्स को सेल में खरीदारी करने का मौका पहले मिलेगा। अमेजन प्राइम मेंबरशिप की बात करें तो भारत में इस मेंबरशिप की कीमत 125/month पड़ती है। लेकिन सवाल यह कि अमेजन की मच अवेटेड Great Indian Festival Sale 2024 कब लाइव होगी।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 12 Sep 2024 10:40 AM (IST)
Hero Image
Great Indian Festival Sale 2024 कब होगी लाइव

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों को साल की सबसे बड़ी सेल का बेसब्री से इंतजार होता है। अगर आप भी अमेजन सेल का इंतजार कर रहे हैं तो खुश हो जाइए। अमेजन ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) को टीज किया है। इस एनुअल सेल में मोबाइल, लैपटॉप और होम अप्लाइंसेस पर बंपर डील दी जाएगी। हालांकि, अभी आपको कुछ और समय सब्र बनाए रखने की जरूरत होगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) की डेट को लेकर जानकारी नहीं दी है। बीते साल हुई सेल को देखते हुए अपकमिंग सेल की सेल की डेट को लेकर कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है।

कब लाइव हो सकती है अमेजन सेल

इस साल अमेजन की यह सेल फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज (Flipkart Big Billion Days sale) सेल के साथ ही शुरू हो सकती है। माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट सेल 29 सितंबर से शुरू हो रही है। ऐसे में मान सकते हैं कि अमेजन भी अपने ग्राहकों के लिए इस सबसे बड़ी सेल को सेम दिन या एक दिन पहले ही लाइव कर सकता है।

ये भी पढ़ेंः लावा ला रहा पहला वाइब लाइट वाला 5G Smartphone, लॉन्च से पहले ही बता दिया दाम

प्राइम मेबर्स को मिलेगा पहले खरीदारी का मौका

हर बार की तरह इस बार भी अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल अर्ली एक्सेस के साथ आएगी। प्राइम मेंबर्स को सेल में खरीदारी करने का मौका पहले मिलेगा। अमेजन प्राइम मेंबरशिप की बात करें तो भारत में इस मेंबरशिप की कीमत 125/month पड़ती है।

अमेजन सेल में क्या मिलेगा सस्ता

अमेजन की इस सेल में आप अलग-अलग ब्रांड के स्मार्टफोन को कम दाम पर खरीद सकेंगे। इस सेल में Samsung, Apple, Oppo, OnePlus, Realme जैसे टॉप ब्रांड के फोन सस्ते मिलेंगे। इसके अलावा, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर Samsung, Sony, LG के स्मार्ट टीवी सस्ते में खरीदे जा सकेंगे। ग्राहकों को बैंक कार्ड पर डिस्काउंट भी ऑफर किया जाएगा।