Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival sale: टॉप 50-इंच स्मार्ट TV पर बंपर डील्स, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Amazon ने स्मार्टफोन ऑडियो उत्पादों पर अपने कुछ डील्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है। इनके अलावा Amazon स्मार्ट TV पर डील्स और डिस्काउंट भी ऑफर करेगी। हमने 50-इंच स्मार्ट TV की लिस्ट तैयार कि है जिसे आप ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Amazon से खरीद सकते हैं।

By Mohini KediaEdited By: Updated: Fri, 01 Oct 2021 07:18 AM (IST)
Hero Image
यह Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क| Amazon भारत में अपनी अगली मेगा सेल 3 अक्टूबर से शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Amazon Great Indian Festival sale स्मार्टफोन, लैपटॉप, मोबाइल फोन, स्मार्ट TV और दूसरे कैटेगरी प्रोडक्ट्स में कई डील्स और डिस्काउंट की पेशकश करेगी। अगर आप अपना पसंदीदा गैजेट खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने का इंतज़ार कर सकते हैं।

Amazon ने स्मार्टफोन, ऑडियो प्रोडक्ट्स पर अपने कुछ डील्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है। इनके अलावा Amazon स्मार्ट TV पर डील्स और डिस्काउंट भी ऑफर करेगी। बाजार में इतने सारे ऑप्शन उपलब्ध होने की वजह से स्मार्ट TV प्राप्त करना अब कोई कठिन काम नहीं है। ज्यादातर स्मार्टफोन कंपनियां अपने खुद के स्मार्ट TV लेकर आई हैं और फिर ऐसे ब्रांड हैं जो केवल TV का उत्पादन करते हैं। तो यहां हमने 50-इंच स्मार्ट TV की लिस्ट तैयार कि है जिसे आप ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Amazon से खरीद सकते हैं।

TCL 4K Ultra HD Android Smart LED TV

स्मार्ट TV की बात करें तो TCL एक और लोकप्रिय ब्रांड है। TCL 4K Ultra HD Android Smart LED TV को भारत में 33,990 रुपये में बेचा जा रहा है। TV सेट-टॉप बॉक्स को जोड़ने के लिए 3 HDMI पोर्ट, ब्लू रे प्लेयर, हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को जोड़ने के लिए 1 USB पोर्ट के साथ आता है। TV 24 वॉट के स्पीकर से लैस है। TCL TV में 2GB रैम और 16GB ROM का इंटरनल स्टोरेज है।

Redmi 4K Ultra HD Android Smart LED TV

Redmi 4K Ultra HD Android Smart LED TV अमेज़न पर 38,999 रुपये में उपलब्ध है। 50 इंच की स्क्रीन 3840 x 2160 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। TV लेटेस्ट गेमिंग कंसोल, सेट-टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर्स, 2 यूएसबी पोर्ट्स को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ आता है, जिसमें डॉल्बी एटमॉस पासथ्रू ईएआरसी HDMI पोर्ट के साथ हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस शामिल हैं। TV 30 वॉट के आउटपुट और डॉल्बी एटमॉस के लिए सपोर्ट से लैस है।

AmazonBasics 4K Ultra HD Smart LED Fire TV

AmazonBasics 4K Ultra HD स्मार्ट LED फायर TV को Amazon पर 38,999 रुपये में बेचा जा रहा है। टीवी में 50 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इसमें सेट टॉप बॉक्स को जोड़ने के लिए 3 HDMI 2.0 पोर्ट, ब्लू रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल, हार्ड ड्राइव और अन्य USB उपकरणों को जोड़ने के लिए 1 USB 3.0 और 1 USB 2.0 पोर्ट, साउंडबार, रिसीवर और सेट टॉप बॉक्स जैसे कनेक्टेड डिवाइस को नियंत्रित करने के लिए आईआर पोर्ट है। TV डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ 20 वॉट के पावरफुल स्पीकर से लैस है।

Mi 4K Ultra HD Android Smart LED TV

Mi 4k के अल्ट्रा HD Android स्मार्ट LED TV अमेज़न पर 38,999 रुपये में उपलब्ध है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। टीवी सेट-टॉप बॉक्स को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, ब्लू-रे प्लेयर गेमिंग कंसोल, हार्ड ड्राइव और अन्य USB उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 USB पोर्ट के साथ आता है। MI TV डॉल्बी + डीटीएस-HD के सपोर्ट के साथ 20 वाट के स्पीकर से लैस है।