Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Republic Day Sale: Oppo, Vivo और Samsung सहित इन स्मार्टफोन पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, जानें डिटेल

अमेजन ने ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 की अनाउंसमेंट कर दी है। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट दिए जाएंगे। हम यहां कुछ ऐसे फोन लेकर आए हैं जो सेल के दौरान काफी कम दाम में खरीदने को मिलेंगे। बता दें सेल 13 जनवरी दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Fri, 12 Jan 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 में इन स्मार्टफोन्स पर अच्छी छूट मिलेगी।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अमेजन ने ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 की अनाउंसमेंट कर दी है। यह सेल 13 जनवरी दोपहर 12 से बजे से शुरू होगी। लेकिन प्राइम कस्टमर्स को सेल का एक्सेस 12 घंटे पहले ही दे दिया जाएगा और वह सभी ऑफर्स का लाभ अन्य ग्राहकों से पहले ले पाएंगे। सेल के दौरान ग्राहकों को सभी ब्रांड्स के स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका मिलेगा। यहां हम 20 हजार से नीचे आने वाले कुछ बेस्ट फोन की लिस्ट लेकर आए हैं।

इन ग्राहकों को मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट

अमेजन की इस सेल के दौरान ग्राहकों को तमाम तरह के डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे। SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

वहीं कुछ और चुनिंदा बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर भी छूट प्रदान की जाएगी। सेल में एक्सचेंज ऑफर, ईएमआई और कूपन डिस्काउंट भी दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Republic Day Sale 2024 में iPhone 13 की कीमतें हो गई सस्ती, हजारों रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है फोन

Oppo, Vivo और Samsung पर मिलेगी बंपर छूट

सेल के दौरान कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर शानदार छूट प्रदान की जाएगी।

Redmi Note 13 5G फोन को अमेजन से सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिलेगा। इसकी कीमत फिलहाल 17,999 रुपये है। लेकिन डील प्राइस 16,999 रुपये होगी।

Vivo Y56 5G- अमेजन पर यह फोन 28 प्रतिशत के डिस्काउंट के उपलब्ध है। इसकी कीमत 17,999 रुपये है। लेकिन सेल के दौरान ये और भी कम हो जाएगी।

Oppo A59 5G- ओप्पो का यह फोन 22 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। लेकिन ग्रेट रिपब्लिक सेल के दौरान ये और भी सस्ता हो जाएगा।

Samsung Galaxy A14 5G- सैमसंग का यह फोन 19 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। लेकिन उम्मीद है कि सेल के दौरान ये और भी सस्ता हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- Republic Day Sale 2024 में iPhone 13 की कीमतें हो गई सस्ती, हजारों रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है फोन