Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

3,000 रुपये से भी कम में Smartwatch खरीदने का मौका! Amazon की रिपब्लिक डे सेल का धमाका

पॉपुलर शॉपिंग वेबसाइट Amazon रिपब्लिक डे के मौके पर ग्राहकों को खास तोहफा दे रहा है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए सेल लाइव कर रहा है। amazon great republic day sale में कई ब्रांडेड स्मार्टवॉच सस्ते में मिल रही हैं। (फोटो- जागरण)

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiUpdated: Wed, 18 Jan 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
Amazon is offering discount on Smartwatch, Pic Courtesy- Jagran File

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। रिपब्लिक डे का मौका पास आ रहा है, ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स ने भी इसकी पूरी तैयारी कर ली है। एक के बाद एक पॉपुलर शॉपिंग साइट ग्राहकों को लुभाने के लिए रिपब्लिक डे सेल अनाउंस कर रहे हैं। इस कड़ी में नया नाम Amazon का भी जुड़ गया है।

जी हां, वे ग्राहक जो ऑनलाइन खरीदारी करते हैं और Amazon की इस सेल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार अब खत्म हुआ। अगर आप भी एक नई स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो amazon great republic day sale 2023 का फायदा उठा सकते हैं।

इन स्मार्टवॉच को सस्ते में खरीदने का मिल रहा है मौका

boAt Xtend Talk

आप रिपब्लिक डे सेल में boAt Xtend Talk को सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस वॉच को सेल में 2,499 रुपये में ऑफर की जा रही है। स्मार्टवॉच के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1.69 इंच की एचडी डिसप्ले 60 स्पोर्ट्स मोड के साथ मिलती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में ब्लूटुथ कॉलिंग, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर मिलते हैं।

Redmi Watch 2

सेल में बोट के अलावा रेडमी का Redmi Watch 2 मॉडल भी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये पड़ती है। रेडमी की स्मार्टवॉच 3.94 cm लार्ज एचडी डिसप्ले के साथ आती है। स्मार्टवॉच में एक्टीविटी ट्रैकर, कैलरी ट्रैकर, ब्रेथ मॉनिटर और ब्लड प्रेशर मॉनिटर जैसे फीचर मिलते हैं।

Noise ColorFit Pro 4

इसके अलावा नॉइज़ का Noise ColorFit Pro 4 मॉडल भी सेल में खरीद सकते हैं। Noise ColorFit Pro 4 मॉडल की कीमत 2,999 रुपये पड़ती है। स्मार्टवॉच 1.72 इंच के डिसप्ले के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच में आपको स्लीप मॉनिटर, ईमेल और अलार्म क्लोक सेट करने के यूजफुल फीचर दिए जाते हैं।

ये भी पढ़ेंः 

Apple ने M2 Pro और M2 Max के साथ लॉन्च किए दो नए MacBook, मैक मिनी में भी हुए बदलाव

10 हजार रुपये वाले स्मार्टफोन हो गए और सस्ते, Flipkart Sale में मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर