Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon मेगा होम मानसून सेल: होम अप्लायंस से फर्नीचर तक पर मिल रहे आकर्षक ऑफर्स और डील्स, यहां चेक करें लिस्ट

Amazon Mega Home Monsoon Sale मानसून आ गया है और उसी के साथ सस्ते में शॉपिंग करने का मौका भी. लोग साल के इस टाइम का इंतजार खासतौर पर मॉनसून सेल के लिए ही करते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon अपनी मेगा होम मॉनसून सेल की पेशकश कर रहा हैं.

By Mohini KediaEdited By: Updated: Thu, 08 Jul 2021 11:59 AM (IST)
Hero Image
यह Amazon की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Mega Home Monsoon Sale: मानसून आ गया है और उसी के साथ सस्ते में शॉपिंग करने का मौका भी. लोग साल के इस टाइम का इंतजार खासतौर पर मॉनसून सेल के लिए ही करते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon अपनी मेगा होम मॉनसून सेल की पेशकश कर रहा हैं. इस सेल में ई-कॉमर्स कंपनी होम अप्लायंसेज, किचन अप्लायंसेज, कुकवेयर, डाइनिंग, फर्नीचर, टॉयज पर कई आकर्षक ऑफर्स और डील्स दे रही है। आईए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में

अमेजन की Mega Home Monsoon Sale 11 जुलाई, 2021 तक लाइव रहेगी। ग्राहकों को SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक की छूट Upto 1250 रुपये और क्रेडिट कार्ड EMI पर 5000 रुपए तक की मिनिमम ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत Upto 1750 रुपए की तक की छूट  मिलेगी। .

इस सेल से शॉपिंग करने वाले यूजर्स इन सभी ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं

फूल ऑटोमेटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन 9,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें नो-कॉस्ट EMI 941 रुपये प्रति माह से शुरू होती है. इसी के दूसरे टॉप ब्रांड्स जैसे  सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, वाई-फाई इनेबल सैमसंग, एलजी की स्मार्ट वाशिंग मशीन पर भी 30 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है.

अमेजन रसोई और होम अप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है. LG, सैमसंग, व्हर्लपूल, हायर, गोदरेज और दूसरे कई टॉप ब्रांडों के रेफ्रिजरेटर पर पा सकते हैं 35 प्रतिशत तक की छूट.

एनर्जी रेफ्रिजरेटर की शुरुआती कीमत 13,490 रुपये है, कनवर्टेबल रेफ्रिजरेटर 21,790 रुपये से शुरू हो रहे हैं, एक्सचेंज पर साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर पर 12,000 रुपये तक की बचत. उषा, बजाज, हैवेल्स और सहित टॉप ब्रांड के मिक्सर ग्राइंडर पर मिल रही है 60 प्रतिशत तक की छूट। ग्राहक गीजर पर 35 प्रतिशत तक और Dyson के एयर प्यूरीफायर और यूरेका फोर्ब्स के वाटर प्यूरीफायर पर 45 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

स्पोर्ट्स और ऑटोमोबाइल के टॉप ब्रांड गोकी, गार्मिन, प्रोटोनर, लाइफ लॉन्ग, ज़ील जैसे  ब्रांडों पर मिलने वाले ऑफर्स: फिटनेस और स्पोर्ट्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट, ट्रेडमिल, बाइक और घरेलू जिम प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट , बैडमिंटन, क्रिकेट, फुटबॉल और अन्य इनडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स पर 60 प्रतिशत तक और प्रेशर वाशर पर 45 प्रतिशत तक की छूट।