Move to Jagran APP

Ambrane PowerHub 300: इस खास डिवाइस से चार्ज कर पाएंगे मिनी फ्रिज, लैपटॉप सहित कई गैजेट्स, इतनी कीमत पर हुआ लॉन्च

एम्ब्रेन का यह पावरहब जेनरेटर एक बार की चार्जिंग में ही आपके कई सारे गैजेट्स को जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज करने का दावा करता है। पोर्टेबिलिटी के लिहाज से भी इसमें कोई दिक्कत नहीं आने वाली है। इसका वजन 2.6 किलोग्राम है इसमें पोर्टेबल चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। इस पर एक साल की वारंटी दी रही है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sat, 04 May 2024 12:31 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 12:31 PM (IST)
Ambrane PowerHub 300 भारत में लॉन्च हो गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी Ambrane ने 90,000 mAh कैपिसिटी के साथ PowerHub 300 पोर्टेबल पावरस्टेशन जेनरेटर को लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने के बाद इससे कई गैजेट्स चार्ज किए जा सकते हैं।

इसकी मदद से इमरजेंसी में छोटे फ्रिज से लेकर स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैबलेट वगैरह चार्ज किए जा सकते हैं। आइए इसकी कीमत और कुछ खास खूबियों के बारे में जान लेते हैं।

सिंगल चार्जिंग में होगी कई गैजेट्स की बैटरी फुल

एम्ब्रेन का यह पावरहब जेनरेटर एक बार की चार्जिंग में ही आपके कई सारे गैजेट्स को जीरो से 100 प्रतिशत तक चार्ज करने का दावा करता है। पोर्टेबिलिटी के लिहाज से भी इसमें कोई दिक्कत नहीं आने वाली है। इसका वजन 2.6 किलोग्राम है, इसमें पोर्टेबल चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

इसमें 300W आउटपुट, LED/SOS टॉर्च और 8 शक्तिशाली आउटपुट है, यह पोर्टेबल चार्जिंग में एक पावरहाउस है, जो विश्वसनीयता के लिए 800+ से अधिक लाइफसाइकिल्स का दावा करता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो इसमें, एसी, यूएसबी ए, डीसी और टाइप सी पोर्ट दिया गया है। इसकी लार्ज बैटरी कैपिसिटी सिंगल चार्ज में 8 डिवाइस को चार्ज करने की क्षमता रखती है। यह डिवाइस BIS सर्टिफिकेशन के साथ पेश किया जाता है। सेफ्टी के नजरिये से देखें तो इसे शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन, टेंपरेचर रेजिस्टेंस मिला हुआ है।

Ambrane PowerHub 300 प्राइस

इस पर एक साल की वारंटी दी रही है। इसे कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा अमेजन इंडिया से भी खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 21,999 रुपये तय की गई है।

ये भी पढ़ें- Dark Web: डार्क वेब में लीक तो नहीं हुई आपकी पर्सनल जानकारी, ऐसे करें फटाफट चेक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.