Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Funtouch OS 14: इन स्मार्टफोन के लिए पहले रोलआउट होगा लेटेस्ट अपडेट का बीटा वर्जन, चेक करें अपने फोन का नाम

Android 14 Based Funtouch OS 14 Update अगर आप भी वीवो स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं और एंड्रॉइड 14 बेस्ड लेटेस्ट अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो खुश हो जाइए। वीवो ने एक नया अपडेट शेयर किया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एंड्रॉइड 14 बेस्ड सॉफ्टवेयर अपडेट Funtouch OS 14 के बीटा वर्जन रोलआउट की जानकारी दी है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
वीवो के इन स्मार्टफोन के लिए पहले रोलआउट होगा लेटेस्ट अपडेट का बीटा वर्जन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप भी वीवो स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं और एंड्रॉइड 14 बेस्ड लेटेस्ट अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो खुश हो जाइए।

वीवो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया अपडेट शेयर किया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एंड्रॉइड 14 बेस्ड सॉफ्टवेयर अपडेट Funtouch OS 14 के बीटा वर्जन रोलआउट की जानकारी दी है।

इन स्मार्टफोन को मिलेगा सबसे पहले नया अपडेट

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर का बीटा वर्जन मिड अक्टूबर से ही रिलीज किया जा रहा है।

Here‘s our upgrade roll-out plan for FuntouchOS 14 based on Android 14.

Delight in the ultra smoothness with #FuntouchOS 14 after the update.#FuntouchOS14 #vivo #Technology #Android14 pic.twitter.com/ZIBxzXNwmh— vivo India (@Vivo_India) October 7, 2023

जी हां, मिड अक्टूबर में vivo X90 और vivo X90 Pro को लेटेस्ट अपडेट का बीटा वर्जन मिलेगा।

वीवो द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एंड्रॉइड 14 बेस्ड सॉफ्टवेयर अपडेट Funtouch OS 14 का बीटा वर्जन अगले साल मिड अप्रैल तक जारी किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Samsung ने रिलीज किया एंड्रॉइड 14 बेस्ड OneUI 6.0, इन स्मार्टफोन को मिला लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट

इन स्मार्टफोन की बारी आएगी सबसे आखिर में

एंड्रॉइड 14 बेस्ड सॉफ्टवेयर अपडेट Funtouch OS 14 का बीटा वर्जन अगले साल अप्रैल तक जारी किया जा रहा है।

अगले साल अप्रैल में कंपनी vivo X60, vivo X60 Pro, vivo X60 Pro+ और vivo Y75 5G स्मार्टफोन के लिए नए अपडेट का बीटा वर्जन रिलीज करेगी। इसी के साथ सबसे आखिर में वीवो के Y35, Y36 स्मार्टफोन की बारी आएगी। 

ये भी पढ़ेंः सितंबर के आखिरी हफ्ते में vivo से लेकर Lava तक, लॉन्च हुए 5 नए फोन; आपके बजट में फिट होगा ये वाला Smartphone