Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छप्पर फाड़ ऑफर! सिर्फ 590 रुपये में मिल रहा 26 हजार वाला Apple AirPods Pro, हाथों-हाथ खरीद रहे हैं लोग

Apple AirPods Pro Discount यदि आप Apple AirPods Pro खरीदने का पलना कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप शॉपिंग वेबसाइट से Apple AirPods Pro को 590 रुपये में खरीद सकते हैं। Apple AirPods Pro फिलहाल फ्लिपकार्ट सेल में 25710 रुपये की छूट के बाद सिर्फ 590 रुपये में उपलब्ध है। ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर और ट्रांसप्रेंट मोड मिलता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 16 Jul 2023 09:05 PM (IST)
Hero Image
Apple AirPods Pro are currently available at just Rs 590 in sale after Rs 25710 discount

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल अब अमेजन प्राइम डे सेल से पहले लाइव है और Apple AirPods और Apple iPhones सहित Apple प्रोडक्ट भारी छूट पर उपलब्ध हैं। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 19 जुलाई तक चलेगी और स्मार्टफोन, ईयरबड्स, टीवी, एसी जैसे कई प्रोडक्ट पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है।

यदि आप Apple AirPods Pro खरीदने का पलना कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकर्ट से Apple AirPods Pro को 590 रुपये में खरीद सकते हैं। Apple AirPods Pro फिलहाल फ्लिपकार्ट सेल में 25,710 रुपये की छूट के बाद सिर्फ 590 रुपये में उपलब्ध है।

Apple AirPods Pro पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Apple AirPods Pro की कीमत फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 10,310 रुपये की छूट के बाद 15,990 रुपये है। अन्य ईकॉमर्स प्लेटफार्मों के विपरीत, फ्लिपकार्ट आपको केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि अधिकांश इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर छूट पाने के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने की अनुमति देता है।

इसका मतलब है कि अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना स्मार्टफोन है तो फ्लिपकार्ट आपको अतिरिक्त 15,400 रुपये की छूट दे सकता है। तमाम ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में Apple AirPods Pro को सिर्फ 590 रुपये में ऑफर कर रहा है।

Apple AirPods Pro की खासियत

लॉन्च के समय मैगसेफ चार्जिंग केस वाले Apple AirPods Pro की कीमत 26,300 रुपये थी। छोटे AirPods Pro का डिज़ाइन अनोखा है जिसे आसानी से पहचाना जा सकता है। Apple AirPods Pro भी बाज़ार में उपलब्ध सबसे ट्रस्टेड ईयरबड्स में से एक है और कई लोकप्रिय हस्तियों को इसका इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है।

ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर और ट्रांसप्रेंट मोड मिलता है जो यूजर्स को आपके आस-पास की दुनिया को सुनने और बातचीत करने की अनुमति देता है। पिछले साल कंपनी ने एडवांस्ड प्रोसेसिंग और फीचर्स के साथ Apple AirPods Pro का नया वर्जन लॉन्च किया था। लेकिन कीमत को ध्यान में रखते हुए पहली पीढ़ी का Apple AirPods Pro अभी भी एक स्मार्ट खरीदारी है।