Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone 15 का ये फोन करता है Apple CEO के दिल पर राज, Tim Cook ने खुद बताई आईफोन को लेकर अपनी पसंद

Apple CEO Tim Cook favourite iPhone एपल अपने यूजर्स के लिए नई आईफोन सीरीज को लॉन्च कर चुके हैं। Apple iPhone 15 Series का हर दूसरे यूजर को बेसब्री से इंतजार था।सवाल यह आता है कि एपल सीईओ टिम कुक खुद कौन-सा आईफोन इस्तेमाल कर रहे हैं। एपल इवेंट के बाद जब कुक से उनकी पसंद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके बारे में जानकारी दी।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
iPhone 15 का ये फोन करता है Apple CEO के दिल पर राज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एपल अपने यूजर्स के लिए नई आईफोन सीरीज को लॉन्च कर चुके हैं। Apple iPhone 15 Series का हर दूसरे यूजर को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि, Apple iPhone 15 Series की कीमत भारत में 79,900 रुपये से शुरू हुई है, लेकिन यूजर्स नया आईफोन खरीदने के लिए खासे उत्साहित हैं।

सवाल यह आता है कि एपल सीईओ टिम कुक खुद कौन-सा आईफोन इस्तेमाल कर रहे हैं। अगर आपके जेहन में भी यही सवाल है तो इसका जवाब आपको देने जा रहे हैं। दरअसल एपल इवेंट के बाद जब कुक से उनकी पसंद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आईफोन 15 मॉडल का नाम लेते हुए कलर का भी जिक्र किया।

Apple iPhone 15 का ये फोन इस्तेमाल करते हैं कुक

Apple Insider की एक रिपोर्ट के मुताबिक टिम कुक से जब पूछा गया कि वह कौन-सा आईफोन मॉडल इस्तेमाल कर रहे हैं तो उनका जवाब Apple iPhone 15 Pro Max था। कुक ने बताया कि वे Apple iPhone 15 Pro Max के नेचुरल टाइटैनियम फोन को इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि Apple iPhone 15 Pro Max का नेचुरल टाइटैनियम कलर उन्हें बहुत पसंद है, लेकिन इसके साथ ही उन्हें एपल आईफोन के कलर को चुनना एक मुश्किल फैसला बताया। उन्होंने कहा कि Apple iPhone 15 Pro Max के ब्लू, वाइट और ब्लैक कलर ने भी उनका ध्यान खींचा, लेकिन आखिरकार उन्हों नेनेचुरल टाइटैनियम को चुना।

ये भी पढ़ेंः iOS 17: पब्लिक प्लेस में दोस्त की कही ऐसी-वैसी बात सुनना होगा आसान, बिना किसी को कानों-कान खबर लगे बनेगा काम

Apple iPhone 15 Pro Max में कितने कलर ऑप्शन

दरअसल, Apple iPhone 15 Pro Max में यूजर्स को कुल चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। Apple iPhone 15 Pro Max को यूजर्स Natural Titanium, Blue Titanium, Black Titanium और White Titanium कलर के साथ खरीद सकते हैं।

हालांकि, एपल के नए आईफोन को कस्टमाइज कर कुछ नए कलर ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। बता दें, इनकी कीमत नॉर्मल आईफोन कीमत से कुछ ऊंची होगी।