Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple Event 2022 Date, Time and LIVE Streaming: ये हैं ऐपल इवेंट की लॉन्च डेट औऱ टाइम, यहां देखे पूरी डिटेल

2022 Apple Event 2022 Date and Time and Live Streaming कल यानी 7 सिंतबर को Apple far out event 2022 होने जा रहा है। इस इवेंट में कंपनी अपनी बहुप्रतिक्षित आईफोन 14 सीरीज को लॉन्च करेगा। इसके अलावा कंपनी airpods pro 2 apple watch series 8 को भी लॉन्च करेगी।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Tue, 06 Sep 2022 08:25 PM (IST)
Hero Image
Apple Event Date ,Time and Live streaming in India PC-Apple

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऐपल के अगली पीढ़ी के iPhones का इंतजार लगभग खत्म हो गया है। Apple अपने 'फार आउट' इवेंट में कल यानी 7 सितंबर को iPhone 14 सीरीज को रिलीज करने के लिए तैयार है। बता दें कि महामारी के बाद से, यह आगामी कार्यक्रम ऐपल पार्क, क्यूपर्टिनो में इन-पर्सन अटेंडेंस के साथ आयोजित होने वाला पहला ऐपल इवेंट होने जा रहा है। बता दें कि हम इस इवेंट को लाउव कवर करने वाले है। इसके अलावा दैनिक जागरण हम प्रोडक्ट पर एक अलग लॉन्च स्टोरी भी कवर करेगा। इसलिए इवेंट के बारे में विस्तार से जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए।

इसके साथ ही iPhone 14 सीरीज के अलावा कंपनी अपने AirPods Pro और Apple Watch Series 8 के नए एडिशन को भी लॉन्च कर सकती है। इस इवेंट का इंतजार दुनिया भर में Apple फैन काफी समय से कर रहे थे। अब वो समय आ गया है, जब आप लॉन्च इवेंट को लाइव देख सकते हैं। बता दें कि इस इवेंट को केवल कुछ चुनिंदा प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Apple इवेंट की तारीख और समय

Apple ने बताया है कि iPhone 14 इवेंट भारत में 7 सितंबर को रात 10.30 बजे IST पर आयोजित किया जाएगा। वही क्यूपर्टिनो में सुबह 10 बजे शुरू होगा।

यहां देख सकते हैं इवेंट

लॉन्च इवेंट को सीमित प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें Apple की आधिकारिक वेबसाइट, Apple TV+ और कंपनी का आधिकारिक YouTube चैनल शामिल होंगे। बता दें कि यूजर्स इस ईवेंट को अपने कैलेंडर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे - फेसबुक, ट्विटर और अन्य प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी जोड़ सकते हैं।

Phone 14 सीरीज है हाइलाइट

बता दें कि Apple के इवेंट में नए प्रोजक्ट की एक सीरीज लॉन्च करने वाला है। इसलिए iPhone 14 सीरीज इस इवेंट का सबसे बड़ा हाइलाइट होने वाला है। बताया जा रहा है कि IPhone 14 लाइनअप में चार वेरिएंट - iPhone 14, iPhone 14 (Max/Plus), iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल होने की संभावना है। इसके अलावा Apple वॉच सीरीज़ 8 को भी लॉन्च किया जा सकता है।