Move to Jagran APP

Apple Music Android: एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जारी हुआ एपल म्यूजिक का नया बीटा अपडेट, मिले ये खास फीचर्स

Apple Music Update For Android एपल ने एंड्रॉइड पर म्यूजिक ऐप के लिए बीटा में एक नया अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। नए अपडेट में दो नए विजेट को जोड़ा गया है। पहला रिकमंडेशन। इसमें आप टॉप प्लेलिस्ट को पिक कर सकते हैं। म्यूजिक ऐप में नए रिलीज सॉन्ग और सजेशन भी मिलते हैं। ह iOS 17 से नए एंड्रॉइड होम स्क्रीन विजेट लाता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sun, 01 Oct 2023 02:38 PM (IST)Updated: Sun, 01 Oct 2023 02:44 PM (IST)
अपडेट में नया iOS वर्जन से म्यूजिक ऐप के फीचर्स भी दिए गए हैं।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप एंड्राइड स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। एपल ने एंड्रॉइड पर म्यूजिक ऐप के लिए बीटा में एक नया अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। अपडेट एंड्रॉइड पर नए iOS 17 स्टाइल विजेट सहित कुछ बदलाव और अपडेट लाता है। अपडेट में नया iOS वर्जन से म्यूजिक ऐप के फीचर्स भी दिए गए हैं। आइए आपको इसके बारे में और डिटेल से बताते हैं।

मिले ये दो नए विजेट

नए अपडेट में दो नए विजेट को जोड़ा गया है। पहला रिकमंडेशन। इसमें आप टॉप प्लेलिस्ट को पिक कर सकते हैं। इसके अलावा म्यूजिक ऐप में नए रिलीज सॉन्ग और सजेशन भी मिलते हैं। दूसरा विजेट टॉप चार्ट का है जिसमें आप  लोकेशन और सिटी के हिसाब से टॉप चार्ट को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 6000mAh बैटरी वाले फोन की कीमत 6 हजार रुपये से भी कम; तुरंत लपक लें मौका; यहां मिल रही शानदार डील

मिल होम स्क्रीन विजेट

ये दोनों विजेट एपल के रेड एक्सेंट कलर के साथ-साथ एंड्रॉइड के डायनामिक कलर के साथ आते हैं। अपडेट काफी बड़ा है और यह iOS 17 से नए एंड्रॉइड होम स्क्रीन विजेट लाता है। इसमें नया "नाउ प्लेइंग" विजेट शामिल है जिसे पहले एंड्रॉइड पर "एपल म्यूजिक प्लेयर" नाम दिया गया था। हालांकि डिज़ाइन के लिहाज से यह अभी भी वैसा ही है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp यूजर को जल्द मिलेगा रिप्लाई बार फीचर, इन 18 फोन में अब नहीं चलेगा वॉट्सऐप

कब होगा रोलआउट?

नया अपडेट अब बीटा में एंड्रॉइड के लिए एपल म्यूजिक 4.5 अपडेट में लाइव हैं। इसका मतलब है, विजेट उपलब्ध हैं और उनका इस्तेमाल करने के लिए आपको Google Play Store से Apple Music बीटा प्रोग्राम पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। ऐसा करने के लिए, Google Play Store पर जाएं और Apple Music ऐप खोजें। फिर, नीचे स्क्रॉल करें और बीटा से जुड़ें बटन पर टैप करें।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.