Move to Jagran APP

Apple iOS 17: सॉफ्टवेयर अपडेट को लेकर भूलकर भी न करें ये गलती, हो सकती है बड़ी गड़बड़

Apple iOS 17 Download एपल आज अपने यूजर्स के लिए iOS 17 का फाइनल अपडेट रिलीज करने जा रहा है। नया सॉफ्टवेयर अपडेट दुनिया भर के आईफोन यूजर्स के लिए रिलीज हो रहा है। दरअसल कंपनी ने iPhone 15 लॉन्च इवेंट के साथ ही iOS 17 के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया था। सबसे जरूरी सवाल यह है कि नया अपडेट रिलीज होने के बाद कब डाउनलोड करना चाहिए।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Mon, 18 Sep 2023 11:38 AM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2023 11:38 AM (IST)
Apple iOS 17: सॉफ्टवेयर अपडेट को लेकर भूलकर भी न करें ये गलती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एपल आज अपने यूजर्स के लिए iOS 17 का फाइनल अपडेट रिलीज करने जा रहा है। नया सॉफ्टवेयर अपडेट दुनिया भर के आईफोन यूजर्स के लिए रिलीज हो रहा है। दरअसल, कंपनी ने iPhone 15 लॉन्च इवेंट के साथ ही iOS 17 के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया था। इस एलान के मुताबिक, कंपनी 18 सितंबर यानी आज अपडेट को रिलीज करेगी।

Apple iOS 17 कब होने जा रहा है रिलीज

Apple iOS 17 को लेकर सबसे जरूरी सवाल यह है कि नया अपडेट रिलीज होने के बाद इसे कब तक डाउनलोड कर लेना चाहिए।

Apple iOS 17 नए अपडेट के साथ यूजर्स को कई नए और बेहतरीन फीचर्स मिलने जा रहे हैं, ऐसे में यूजर्स बेसब्री से अपडेट को डाउनलोड करना चाहेंगे। अगर आप भी उन एपल यूजर्स में से हैं जो नए अपडेट के इंतजार में हैं तो आपको थोड़ा सब्र करने की सलाह दी जाती है।

ये भी पढ़ेंः iOS 17: पब्लिक प्लेस में दोस्त की कही ऐसी-वैसी बात सुनना होगा आसान, बिना किसी को कानों-कान खबर लगे बनेगा काम

Apple iOS 17 को क्यों करें कुछ समय रुक कर डाउनलोड

दरअसल, Apple iOS 17 को तुरंत डाउनलोड करने में किसी तरह के बग की संभावना हो सकती है। ऐसे में अगर आप कुछ समय रुक कर सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करते हैं तो बग के रिसॉल्व होने की संभावना रहेगी। दरअसल, पहले भी यूजर्स को नए अपडेट के साथ किसी तरह के बग की शिकायतें आईं थीं। ऐसे में शुरुआती रोलआउट के साथ सॉफ्टवेयर को अपडेट करने की सलाह नहीं दी जाती है।

Apple iOS 17 को कब करना चाहिए डाउनलोड

एपल नए सॉफ्टवेयर में किसी तरह के बग होने पर इसे कुछ समय में ही फिक्स कर लेता है। ऐसे में अगर आप नया अपडेट रिलीज होने के एक हफ्ते बाद नया अपडेट डाउनलोड करते हैं तो नए फीचर्स का ठीक तरह से इस्तेमाल कर सकेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.