Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

15 हजार है बजट तो iPhone खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Apple iPhone 11 Deal एपल का आईफोन आपका भी दिल लुभाता है तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। इस आर्टिकल में Apple iPhone 11 पर एक शानदार डील की जानकारी देने जा रहे हैं। (फोटो- फ्लिपकार्ट)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 26 Apr 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
Apple iPhone 11 Online Price Discount Deal Bumper Offer, Pic Courtesy- Flipkart

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। आईफोन हर किसी यूजर के दिल को भाता है। हालांकि, एपल की गिनती क्योंकि प्रीमियम कंपनी में होती है। यही वजह है कि एपल के आईफोन को खरीद पाना हर किसी के बजट में नहीं होता। एपल का आईफोन खरीदने के लिए एक मोटी रकम की जरूरत पड़ती है। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो बता दें कि आप पूरी तरह से गलत हैं। एपल के आईफोन को 15 हजार रुपये के बजट में खरीदा जा सकता है।

iPhone 11 पर मिल रही डील

दरअसल कई बार ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर आईफोन की लिस्टिंग बंपर डिस्काउंट के साथ होती है। आईफोन की बाजार में अच्छी-खास मांग रहती है, इसलिए ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म हर यूजर के बजट में

आईफोन को लाने की कोशिश करती हैं। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो एपल के APPLE iPhone 11 को एक बंपर डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

कितने रुपये में मिल रहा iPhone 11

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 11 कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की मार्केट में कीमत 43,900 रुपये पड़ती है। वहीं अगर आप एपल का यही डिवाइस फ्लिपकार्ट पर खरीदते हैं तो फोन APPLE iPhone 11 को 8 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 39999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर का भी उठा सकते फायदा

इतना ही नहीं, आईफोन के इस मॉडल पर कंपनी बैंक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। APPLE iPhone 11 की खरीदारी Flipkart Axis Bank Card से करते हैं फोन पर 5 प्रतिशत एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जाता है। SBI Credit Card EMI Transactions पर खरीदारी करते हैं 1000 रुपये की बचत और कर सकते हैं।

15 हजार रुपये से कम में ले जा सकते हैं डिवाइस

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। फोन की खरीदारी 15 हजार रुपये के बजट में की जा सकती है।

दरअसल कंपनी APPLE iPhone 11 पर 26,250 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। आप पुराने फोन को देकर नया डिवाइस कम कीमत पर खरीद कर ले जा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं तो डिवाइस को 13,749 रुपये में खरीद सकते हैं।

Disclaimer: iPhone 11 के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।