Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple iPhone 14 Pro पर मिल रही धमाकेदार डील, 40 हजार से ज्यादा की है छूट

Apple iPhone 14 Pro Bumper Discount Apple के iPhone पर दिल आता है तो इस पर एक शानदार डील की जानकारी ले लेनी चाहिए। Apple iPhone 14 Pro की खरीदारी ऑनलाइन करते हैं तो इस पर बंपर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 13 Apr 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
Apple iPhone 14 Pro Bumper Discount, Pic Courtesy- Amazon

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। एप्पल का हर कोई दीवाना है। वहीं बात जब APPLE iPhone 14 की आती है तो फोन पर हर दूसरा यूजर अपना दिल हार बैठता है। आईफोन की लुक ही नहीं डिवाइस के फीचर्स भी ग्राहकों को लुभाते हैं। अगर आप भी APPLE iPhone 14 को खरीदना चाह रहे हैं और इसके लिए किसी शानदार डील का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपका दिल खुश कर सकती है।

Apple iPhone 14 Pro पर मिल रहा डिस्काउंट

इस आर्टिकल में आपके लिए Apple iPhone 14 Pro मॉडल पर एक धमाकेदार डील की जानकारी लेकर आए हैं।

खास कर ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए ये डील शानदार होने वाली है। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर ग्राहकों के लिए Apple iPhone 14 Pro खरीदने पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है।

8 प्रतिशत के डिस्काउंट पर iPhone 14 Pro खरीदने का मौका

अमेजन अपने ग्राहकों को iPhone 14 Pro पर एक डील ऑफर कर रहा है।iPhone 14 Pro के 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 1,29,900 रुपये है। वहीं अमेजन ने अपनी वेबसाइट पर iPhone 14 Pro की कीमत 1,19,999 रुपये लिस्ट की है। यानी अमेजन से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 8 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

यही नहीं, कंपनी अपने ग्राहकों को बैंक ऑफर भी दे रही है। ग्राहक अगर HDFC Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से फोन की खरीदारी करते हैं तो कंपनी 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट देगी।

40 हजार रुपये से ज्यादा की मिल रही छूट

अमेजन पर ग्राहकों को एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस डील के मुताबिक ग्राहक ऑनलाइन खरीदारी कर ही iPhone 14 Pro पर 40 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

अगर आप अपना पुराना डिवाइस एक्सचेंज ऑफर में देते हैं तो iPhone 14 Pro पर 9901 रुपये के अलावा 28 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा बैंक ऑफर में 3 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं। कुल मिलाकर डिवाइस पर 40,901 रुपये का बंपर डिस्काउंट ले सकते हैं।

Disclaimer: iPhone 14 Pro के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।