Move to Jagran APP

Apple iPhone 15 Plus पर धमाकेदार डिस्काउंट, दिवाली से पहले बेहद सस्ते में खरीदने का मौका

Apple iPhone 15 Plus को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एपल का यह डिवाइस फिलहाल 60 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने आईफोन 15 प्लस को पिछले साल भारत में 89900 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। फिलहाल इसे प्राइस कट डिस्काउंट और बैंक कैशबैक ऑफर के साथ सस्ते में खरीदा जा सकता है।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Wed, 23 Oct 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
दिवाली से पहले सस्ता हुआ Apple iPhone 15 Plus
टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर फेस्टिव सीजन सेल शुरू गई है। इस सेल दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी समेत दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है। दस दिनों तक चलने वाले फेस्टिव सीजन सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन में ऑफर और बैंक डिस्काउंट मिल रहे हैं। अगर आप Apple iPhone 15 Plus खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह बेस्ट समय है। इस फोन को कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। यहां हम आपको इस फोन पर मिल रहे डील के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

iPhone 15 Plus डिस्काउंट

Apple iPhone 15 Plus को भारत में पिछले साल 89,900 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने iPhone 16 सीरीज लॉन्च के साथ ही इसकी कीमत में 10,000 रुपये की कटौती की है। Flipkart Diwali सेल के दौरान एपल का यह फोन 64,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही बॉयर्स इस मॉडल पर 5000 रुपये तक के बैंक डिस्काउंट का भी बेनिफिट ले सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर फिलहाल iPhone 15 Plus पर बॉयर्स को 2,800 रुपये तक कैशबैक मिलेगा। अगर आप एसबीआई कार्ड से फोन को EMI पर खरीदते हैं तो 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं पुराना फोन एक्सचेंज करने पर कंपनी 2000 रुपये एडिशनल एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर ही है। iPhone 15 Plus को स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB के साथ खरीदा जा सकता है।

iPhone 15 Plus की खूबियां

iPhone 15 Plus के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.7-इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले दिया गया है। इस मॉडल में डायनेमिक आइलैंड डिजाइन के साथ A16 Bionic चिपसेट दिया गया है। एपल का यह डिवाइस 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है। इसे 5 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जो Apple के लेटेस्ट iOS 18 सिस्टम सपोर्ट करता है।

iPhone 15 Plus को वायरलेस चार्जिंग और फास्ट वायर्ड सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट (ई-सिम के साथ) USB Type C कनेक्टिविटी, और Wi-Fi के साथ लॉन्च किया गया है। आईफोन 15 प्लस के कैमरा स्पेक्स की बात करें तो इसें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है, जिसके साथ 12MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Redmi A4 5G Price: क्या होगी Xiaomi के सबसे सस्ते 5G फोन की कीमत, 50MP रियर कैमरा के साथ होगा लॉन्च