Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone 15 Pro पर बड़ी बचत का मौका, 20 हजार रुपये का मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

एपल अपने यूजर्स के लिए इस साल iPhone 16 series लॉन्च कर चुका है। हालांकि इस सीरीज की कीमत लगभग 80 हजार रुपये से शुरू होती है। ऐसे में बहुत से ग्राहक हैं जो कम कीमत के साथ कंपनी की iPhone 15 series को खरीदने की इच्छा रखते हैं। अगर आप भी iPhone 15 series पर नजर बनाए हुए हैं तो ये जानकारी आपका दिल खुश करने वाली है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 25 Sep 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
फ्लिपकार्ट सेल में सस्ता मिलेगा iPhone 15 Pro

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल अपने यूजर्स के लिए इस साल iPhone 16 series लॉन्च कर चुका है। हालांकि, इस सीरीज की कीमत लगभग 80 हजार रुपये से शुरू होती है। ऐसे में बहुत से ग्राहक हैं जो कम कीमत के साथ कंपनी की iPhone 15 series को खरीदने की इच्छा रखते हैं। अगर आप भी iPhone 15 series पर नजर बनाए हुए हैं तो ये जानकारी आपका दिल खुश करने वाली है। फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल (Flipkart Big Billion Days sale) शुरू होने को लेकर कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 26 सितंबर और बाकी सभी ग्राहकों के लिए 27 सितंबर से शुरू हो रही है। ऐसे में आप फ्लिपकार्ट सेल से iPhone 15 Pro को सस्ते में खरीद सकते हैं।

कितने रुपये में मिलेगा iPhone 15 Pro

iPhone 15 Pro की बात करें तो हाल ही में फ्लिपकार्ट पर इस मॉडल का सेल प्राइस रिवील हुआ है। फ्लिपकार्ट से iPhone 15 Pro को आप 89,999 रुपये में खरीद सकेंगे। इस फोन को अभी 1,09,900 रुपये पर दिखाया जा रहा है। 10 हजार रुपये के डिसकाउंट के बाद इस फोन की कीमत 99,999 रुपये हो जाएगी। जो कि सभी यूजर्स के लिए दिया जाने वाला डिस्काउंट होगा। इसके बाद बाकी की बचत बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ की जा सकेगी। Flipkart VIP customers को 2,000 रुपये का एडिशनल एक्सचेंज ऑफ भी दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः iPhone 16 आते ही iPhone 15 और 14 की कीमतों में भारी कटौती, फटाफट चेक करें नया प्राइस

क्यों खरीदें iPhone 15 Pro फोन

iPhone 15 Pro को फोन के स्पेसिफिकेशन की वजह से खरीद सकते हैं। यह आईफोन मॉडल टाइटैनियम बॉडी के साथ आता है। इस बॉडी के साथ फोन लाइट वेट और ड्यूरेबल है। फोन 6.1 इंच की सुपर Retina XDR डिस्प्ले के साथ लाया जाता है। फोन में आपको पतले बॉर्डर मिलेंगे। फोन A17 Pro प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा, यह मॉडल 48MP मेन कैमरा के साथ एक बेहतरीन डिवाइस हो सकता है।