Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone 15 Pro के घटे दाम, नए आईफोन आने से पहले कम कीमत में खरीदने का अच्छा मौका

अमेजन पर एपल iPhone 15 प्रो को ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। नए आईफोन आने से पहले ग्राहकों के पास इसे कम दाम में खरीदने का अच्छा मौका है। इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसका लाभ अमेजन की टर्म एंड कंडिशन पूरा करने पर मिलेगा। यह डील 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर मिल रही है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Mon, 02 Sep 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
अमेजन पर iPhone 15 प्रो के 128 जीबी ब्लैक टाइटेनियम वेरिएंट की कीमत 1,24,200 रुपये है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल 9 सितंबर को इट्स ग्लोटाइम इवेंट में नए आईफोन लॉन्च करेगा। अपकमिंग आईफोन 16 सीरीज को एआई और अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। आमतौर, पर एपल के फ्लैगशिप आईफोन आने से पहले पुराने मॉडल्स की कीमतों में कटौती हो जाती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। एपल के iPhone 15 Pro को अमेजन से ऑफर्स में खरीदा जा सकता है।

अगर यहां आपको एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी मिल जाए तो प्रभावी कीमत बहुत कम हो जाती है। इसमें क्या स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं और किन ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है। यहां बताने वाले हैं।

सस्ते दाम में iPhone 15 प्रो खरीदें

अमेजन पर iPhone 15 प्रो के 128 जीबी ब्लैक टाइटेनियम वेरिएंट की कीमत 1,24,200 रुपये है, लेकिन ऑफर्स को मिला लिया जाए तो इसकी प्रभावी कीमत बहुत कम हो जाएगी। इस पर 41,800 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यानी, अगर आपके पास ओल्ड iPhone है और वह अमेजन की टर्म एंड कंडिशन को पूरा करता है तो ये लाभ मिल सकता है। एक्सचेंज के बाद इसकी कीमत तकरीबन 82,000 रुपये रह जाती है। अगर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल जाएं तो आईफोन आपको बहुत सस्ते में मिल जाएगा।

iPhone 15 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

टाइटेनियम कंस्ट्रक्शन: iPhone 15 Pro को एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम से तैयार किया गया है, जिसमें बेहतर टिकाउपन के लिए टेक्सचर्ड मैट-ग्लास बैक और सिरेमिक शील्ड फ्रंट है। इसे पानी और धूल से सेफ रखने के लिए डिजाइन किया गया है।

डिस्प्ले तकनीक: 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले और प्रोमोशन तकनीक के साथ iPhone 15 Pro 120Hz तक की रिफ्रेश रेट के साथ काम करता है, जो बेहतरीन ग्राफिक्स परफॉर्मेंस प्रदान करता है। डायनेमिक आइलैंड फीचर अलर्ट और लाइव नोटिफिकेशन प्रदान करता है।

A17 Pro चिप: प्रो-क्लास GPU के साथ A17 Pro चिप द्वारा संचालित आईफोन 15 प्रो बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

कैमरा सिस्टम: इसमें बैक पैनल पर 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। कैमरा हाई-रेजॉल्यूशन इमेज कैप्चर करने में सक्षम है।

एक्शन बटन: iPhone 15 Pro पर एक्शन बटन साइलेंट मोड, कैमरा, वॉयस मेमो और अधिक जैसी पसंदीदा सुविधाओं के लिए एक कस्टमाइज करने योग्य शॉर्टकट के रूप में कार्य करता है। यूजर्स इसे अपने अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- iPhone 16 Pro का इंतजार करना सही या अपकमिंग सेल में सस्ता खरीदें iPhone 15 Pro