Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

15 हजार से कम में खरीद सकते हैं iPhone 15, बदले में देना होगा ये वाला फोन

iphone 15 exchange एपल ने नई आईफोन सीरीज को इस बार 79990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है ऐसे में बहुत से यूजर के लिए यह बजट की बात भी बन रही है। हालांकि ग्राहकों के लिए अच्छी बात ये है कि बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ महंगे से महंगे आईफोन भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
15 हजार से कम में खरीद सकते हैं iPhone 15, बदले में देना होगा ये वाला फोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एपल की लेटेस्ट आईफोन सीरीज (Apple iPhone 15 Series) को लेकर हर दूसरा यूजर उत्साहित है। भारत में नई आईफोन सीरीज की सेल भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में हर दूसरे यूजर के जेहन में iPhone 15 Series को खरीदने का विचार जेहन में आ रहा है।

एपल ने नई आईफोन सीरीज को इस बार 79,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है, ऐसे में बहुत से यूजर के लिए यह बजट की बात भी बन रही है। हालांकि, अच्छी बात ये है कि बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ महंगे से महंगे आईफोन भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

15 हजार से कम में कैसे खरीदें iPhone 15

दरअसल, एपल की ओर से यूजर्स को पुराना फोन एक्सचेंज करने पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में iPhone 15 की खरीदारी करते हैं तो 15 हजार से कम में नया आईफोन खरीद सकते हैं।

कंपनी की ओर से iPhone 14 Pro Max फोन एक्सचेंज करने पर 67,800 तक का मैक्सिमम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यानी कि iPhone 15 के 128GB मॉडल को मात्र 12100 रुपये में खरीदा जा सकता है।

हालांकि, यहां बताना जरूरी है कि एक्सचेंज ऑफर में बताया जाने वाला ऑफर मैक्सिमम डिस्काउंट होता है। इस पूरी कीमत को कम करवाने के लिए यूजर का पुराना फोन मायने रखता है। जरूरी है कि पुराना आईफोन अच्छी हालत में हो।

iPhone 15 Pro Max की कीमत भी होगी आधी

इसी तरह iPhone 15 Plus को 22,100 और iPhone 15 Pro को 67,100 रुपये में खरीदा जा सकता है। iPhone 15 Pro Max को भी एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। iPhone 15 Pro Max की कीमत एक्सचेंज ऑफर के साथ 92,100 रुपये तक पहुंचाई जा सकती है।

ये भी पढ़ेंः भारत से बाहर जाने पर ठप्प पड़ जाएगा WhatsApp Channel? स्क्रीन पर नजर आएगा बंद सर्विस का अलर्ट

Apple iPhone 15 Series कहां से खरीदें

Apple iPhone 15 Series को एपल स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, ऑनलाइन बायर्स के लिए फोन सभी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध करवाया गया है।

बता दें, ऑनलाइन स्टोर जैसे फ्लिपकार्ट और अमेजन पर आईफोन 15 की तेजी से बिक्री के बाद स्टॉक खत्म होने का मैसेज स्क्रीन पर देखा जा सकता है। ऐसे में आपको कुछ समय इतंजार करना पड़ सकता है।