Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple iPhone SE 4 जल्द होगा लॉन्च; सिंगल कैमरा सेटअप के साथ iPhone 16 जैसा होगा डिजाइन

Apple जल्द ही अपने अफोर्डेबल iPhone SE 4 को लॉन्च कर सकता है। आईफोन के अपकमिंग मॉडल के बारे में बताया जा रहा है कि इसे मार्च 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है। कथित तौर पर iPhone SE 4 के रेंडर ऑनलाइन लीक हो गई है जिससे इसके डिजाइन के बारे में जानकारी मिलती है। इसका रियर पैनल का डिजाइन आईफोन 16 जैसा होगा।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 19 Sep 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
मार्च 2025 तक लॉन्च हो सकता है iPhone SE 4 (Photo - IceUniverse)

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Apple जल्द ही अपना अफोर्डेबल बजट iPhone लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह मॉडल iPhone SE 4 हो सकता है, जिसका काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। हालांकि, iPhone 16 लाइनअप लॉन्च के दौरान कंपनी ने इसे लेकर कुछ भी जानकारी शेयर नहीं की है। यहां हम आपको अपकमिंग आईफोन को लेकर जानकारी दे रहे हैं।

iPhone SE 4 कब तक होगा लॉन्च?

रिपोर्ट्स की माने तो iPhone SE 4 को लेकर कहा जा रहा है कि इसे मार्च 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है। जैसा कि हम पहले भी बता चुके हैं Apple ने फिलहाल इसे लेकर कुछ भी जानकारी शेयर नहीं की है। अपकमिंग iPhone SE 4 को लेकर बताया जा रहा है। अफोर्डेबल कीमत में आने वाला यह आईफोन फ्लैगशिप फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

iPhone SE 4 के संभावित फीचर्स

अपकमिंग आईफोन एसई 4 को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। कंपनी आमतौर पर अपने टॉप एंड मॉडल में यह डिस्प्ले पैनल दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अफोर्डेबल मॉडल में iPhone 16 वाला A18 चिप दिया जाएगा।

iPhone के अफोर्डेबल मॉडल में भी चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया जाएगा। कंपनी आईफोन 15 से अपने फोन के सभी मॉडल में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दे रही है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इसमें कंपनी बेसिक एआई फीचर (Apple Intelligence) ऑफर कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival सेल में iPhone 13 को 25,349 रुपये में खरीदने का मौका, चेक करें ऑफर डिटेल्स

सिंगल कैमरा सेटअप

iPhone SE के अपकमिंग मॉडल में पहले की तरह सिंगल कैमरा सेटअप मिलेगा। लीक रिपोर्ट्स की माने तो इसका डिजइन लेटेस्ट iPhone 16 की तरह होगा। कंपनी इसमें इंप्रूव कैमरा लेंस ऑफर कर सकती है।

यह भी पढ़ें: iOS 18 अपडेट में Apple ने पेश किया Password App, कैसे काम करेगा ऐप