Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple Watch Series 9 को एक नए कलर में खरीद सकेंगे अब यूजर्स, चेक करें फीचर्स और कीमत

Apple की एपल वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) को रेड कलर ऑप्शन में लाया गया है। वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) का नया कलर एचआईवी और एड्स के खिलाफ ग्लोबल फाइट को सपोर्ट करने के लिए लाया गया है। रेड कलर एपल प्रोडक्ट के पैसों को एचआईवी एड्स प्रोग्राम के ग्लोबल फंड को डोनेट किया जाएगा।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 03 Dec 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
Watch Series 9 एक नए कलर में हुई पेश

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के लिए एक नया कलर ऑप्शन पेश किया है।

दरअसल, हम यहां एपल वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) की बात कर रहे हैं। कंपनी द्वारा पेश वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) का नया कलर एक खास उद्देश्य के साथ लाया गया है।

किस कलर में आई Watch Series 9

वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) को रेड कलर ऑप्शन में लाया गया है। वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) का नया कलर एचआईवी और एड्स के खिलाफ ग्लोबल फाइट को सपोर्ट करने के लिए लाया गया है। रेड कलर एपल प्रोडक्ट के पैसों को एचआईवी एड्स प्रोग्राम के ग्लोबल फंड को डोनेट किया जाएगा।

वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) में रेड एल्युमिनियम केस और एक मैचिंग रेड स्पोर्ट बैंड मिलता है। इतना ही नहीं, रेड कलर ऑप्शन के साथ ही नए रेड वॉच फेस भी पेश किए गए हैं। World AIDS Day के लिए वॉच में एक कस्टमाइज्ड सोलर एनालोग वॉच फेस मिलता है।

किन खूबियों के साथ आई है रेड Watch Series 9

नए कलर में आई Watch Series 9 को स्टैंडर्ड मॉडल जैसे ही फीचर्स के साथ लाया गया है। इस वॉच में एक नया S9 चिप और क्वाड कोर न्यूरल इंजन मिलता है।

वॉच में यूजर को फास्टर प्रोसेसिंग और बेहतर परफोर्मेंस मिलती है। वॉच सीरीज 9 (Apple Watch Series 9) को कंपनी 18 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ पेश करती है। नई वॉच सीरीज Series 8 के मुकाबले 25 प्रतिशत बेहतर डिक्टेशन एक्युरेसी और 30 प्रतिशत फास्टर स्पीड के साथ लाई गई है।

बता दें, Apple Watch Series 9 को डबल टैप गैस्चर फीचर के साथ लाया गया है। इस फीचर के साथ वॉच स्क्रीन बिना छूए बहुत से टास्क पूरे किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः म्यूजिक प्ले करने से लेकर कॉल रिसीव करने तक, चुटकी बजाते ही होंगे सारे काम; Apple Watch को ऐसे करें इस्तेमाल

कहां से खरीदें नए कलर में एपल वॉच

Apple Watch Series 9 को नए कलर में एपल के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, एपल के रिटेल स्टोर से भी नए कलर में Watch Series 9 को खरीदा जा सकता है। बता दें, Watch Series 9 भारत में 41,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर आती है।