Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नहीं देखा होगा पहले ऐसा ऑफर, Apple के मैकबुक पर मिल रही भारी छूट, कर सकेंगे 35000 रुपये से अधिक की बचत

Apple ने अपने MacBook Air M2 chip लैपटॉप को अमेजन पर सेल में पेश किया है। इस लैपटॉप को आप 1लाख की कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी पहली बार इसे इतने बड़े डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 11:58 AM (IST)
Hero Image
Amazon gives huge discount at Apple MacBook Air Laptop with M2 chip

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप ऐपल के फैन है और जल्द ही अपनी पसंदीदा डिवाइस की लिस्ट में शामिल करना चाहते हैं तो अमेजन आपके लिए एक खास मौका लाया है। इसमें आप लेटेस्ट मैकबुक डिवाइस को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने इस लैपटॉप को जुलाई 2022 को 1 लाख से अधिक प्राइज रेंज के साथ लॉन्च किया गया था। आइये इसके बारे में जानते हैं।

MacBook Air M2 chip

इस साल की शुरुआत में Apple ने अपने लेटेस्ट M2 चिपसेट के नया मैकबुक एयर लैपटॉप 1,19,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। लेकिन अब आप इसे अमेज़न पर 1 लाख रुपये से कम की कीमत में खरीद सकते हैं। हम आपको इससे जुड़े सभी ऑफर्स और डिस्काउंट की जानकारी दे रहे हैं, आइये इसके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़ें - अब एंड्रॉयड यूजर्स भी ले सकेंगे Apple TV ऐप का आनंद, जल्द ही मिलेगी सुविधा

Apple MacBook Air M2 पर मिल रहे ये ऑफर्स

Apple MacBook Air M2 को Amazon पर 14,400 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। जिससे इसकी कीमत 1,19,900 रुपये से घटकर 1,05,500 रुपये हो जाती है। इसके अलावा आपको Amazon HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसके तहत आपको 15 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। ऐसे में अगर आप सभी ऑफर्स का इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपको ये लैपटॉप केवल 84,500 रुपये में मिल जाएगा। बता दें कि ऐसा पहली बार है जब ऐपल का ये मैकबुक इस कीमत पर पेश किया गया है।

Apple MacBook Air M2 के स्पेसिफिकेशंस

नया मैकबुक एयर ऐपल M-सीरीज प्रोसेसर की नई पीढ़ी के साथ है। इसमें आपको 13 इंच का प्रो रेटिना डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 500 nits की पीक ब्राइटनेस है। ऐपल का दावा है कि यह पहले से 25 फीसदी ज्यादा ब्राइट भी है। मोटाई की बात करें तो ये लैपटॉप 11.3mm पतला है और इसका वजन 2.7 पाउंड है। मैकबुक एयर में एक फुल-एल्यूमीनियम यूनीबॉडी है। M2 मैकबुक एयर साइलेंट और फैनलेस डिजाइन के साथ आता है। यह मैगसेफ चार्जिंग सपोर्ट के साथ है. इसके अलावा इसमें थंडरबोल्ट पोर्ट्स सपोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक भी है।

मिलता है 13 फेसटाइम एचडी कैमरा

लैपटॉप में एक नया 1080p फेसटाइम एचडी कैमरा शामिल है और इसमें चार-स्पीकर साउंड सिस्टम भी है।

मैकबुक एयर कई चार्जिंग विकल्प भी देता है, जिसमें दो USB-सी पोर्ट के साथ एक नया 35W पावर एडॉप्टर भी शामिल है, जिससे यूजर एक बार में दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और कंपनी का दावा है कि 67W USB-C पावर एडॉप्टर के साथ लैपटॉप को केवल 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - WhatsApp फीचर्स जो बदल देंगे आपका मैसेजिंग एक्सपीरियंस, आखिर क्यों हैं आपके लिए जरूरी