Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple 2023 iPad Release Date: नई जेन के 3 नए आईपैड इस दिन हो सकते हैं लॉन्च, मिल सकता है बड़ा अपग्रेड

Apple 2023 iPad Release Date Apple अगले सप्ताह नए प्रोडक्ट की घोषणा करने की योजना बना रही है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी अपने नए आईपैड लाइनअप का अनावरण करेगी जो 17 अक्टूबर को होने वाला है। कंपनी इवेंट में आईपैड एयर आईपैड मिनी और बेस मॉडल आईपैड के डिजाइन में कॉस्मेटिक बदलाव कर सकता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 15 Oct 2023 10:00 PM (IST)
Hero Image
कंपनी इवेंट में आईपैड एयर, आईपैड मिनी और बेस मॉडल आईपैड के डिजाइन में कॉस्मेटिक बदलाव कर सकता है।

नई दिल्ली, टेक्नोलॉजी डेस्क। Apple ने हाल ही में अपना प्रमुख iPhone 15 इवेंट खत्म किया है और अब ऐसा लगता है कि कंपनी अगले सप्ताह नए प्रोडक्ट की घोषणा करने की योजना बना रही है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी अपने नए आईपैड लाइनअप का अनावरण करेगी, जो 17 अक्टूबर को होने वाला है।

कंपनी इवेंट में आईपैड एयर, आईपैड मिनी और बेस मॉडल आईपैड के डिजाइन में कॉस्मेटिक बदलाव कर सकता है। नए आईपैड के हार्डवेयर में बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

iPad Mini में मिलेगा अपग्रेड

iPad मिनी को A16 बायोनिक चिप का अपग्रेड प्राप्त होने वाला है, जो कि इसकी वर्तमान A15 बायोनिक चिप की तुलना में एक बड़ा अपडेट है। इस अपग्रेड का उद्देश्य "जेली स्क्रॉलिंग" समस्या का समाधान करना है जिसने वर्तमान आईपैड मिनी के कुछ यूजर्स को परेशान किया है। नए iPad Air में M2 प्रोसेसर हो सकता है, और iPad मिनी में A16 बायोनिक CPU मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 24 अक्टूबर को रिलीज होगा Apple का iOS 17.1 अपडेट, iPhone 12 मॉडल की रेडिएशन को किया जाएगा फिक्स

Apple फेस्टिव ऑफर 2023: iPad मॉडल पर छूट

कंपनी ने आज अपने मौजूदा आईपैड मॉडल पर त्योहारी ऑफर की घोषणा की। खरीदार एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए आईपैड प्रो (11-इंच और 12.9-इंच) और आईपैड एयर मॉडल पर 5,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। iPad 10th Gen पर 4,000 रुपये तक की छूट को बैंक ऑफर के जरिए कम किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Google Pixel 8 Pro ने ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया पास, बेंड टेस्ट में iPhone 15 Pro Max को पछाड़ा

3,000 रुपये के एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ऑफर का लाभ उठाने के बाद आईपैड (9वीं पीढ़ी) और आईपैड मिनी का लाभ उठाया जा सकता है। इतना ही नहीं, आप डिवाइस के साथ एपल ट्रेड इन, नो कॉस्ट ईएमआई प्लान और तीन महीने के ऐप्पल टीवी+ और  Apple आर्केड भी देख सकते हैं।