Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shot on iPhone 15 Pro: Suerte नाम से Apple ने रिलीज की एक शॉर्ट फिल्म, आईफोन के कैमरा का कमाल देख रह जाएंगे दंग

एपल ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone 15 Pro की कैमरा खूबियों को लेकर एक शॉर्ट फिल्म शोकेस की है। इस शॉर्ट फिल्म का टाइटल Suerte (Good Luck) दिया गया है। इस शॉर्ट फिल्म को कंपनी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस शॉर्ट फिल्म में एक यंग म्यूजिशियन की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 14 Jul 2024 11:54 AM (IST)
Hero Image
Shot on iPhone 15 Pro: आईफोन से शूट की गई Suerte फिल्म हुई रिलीज

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल आईफोन अपनी कैमरा खूबियों को लेकर यूजर्स को लुभाता रहा है। इसी कड़ी में एपल ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone 15 Pro की कैमरा खूबियों को लेकर एक शॉर्ट फिल्म शोकेस की है। इस शॉर्ट फिल्म का टाइटल "Suerte" (Good Luck) दिया गया है। इस शॉर्ट फिल्म में एक यंग म्यूजिशियन की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है। इस कहानी को फोन के एडवांस कैमरा सिस्टम के साथ एक खास तरीके से फिल्माने की कोशिश की गई है। यह शॉर्ट फिल्म "सुएर्ते" अपने दर्शकों को उभरते गायक-गीतकार इवान कॉर्नेजो के साथ एक दिल छू जाने वाली कहानी से जोड़ती है।

यूट्यूब पर देख सकते हैं फिल्म

एपल ने इस फिल्म को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Duo Cliqua ने डायरेक्ट की है फिल्म

अपनी अगली हिट के लिए प्रेरणा की तलाश में, कॉर्नेजो अपनी मैक्सिकन रूट्स को खोजने निकलता है। iPhone 15 Pro द्वारा शूट की गई यह फिल्म duo Cliqua ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म के साथ फोन की प्रोफेशनल ग्रेड सिनेमेटोग्राफी एबिलिटी को दिखाने की कोशिश की गई है।

ये भी पढ़ेंः iPhone पर फिर स्पायवेयर अटैक, 98 देशों को यूजर्स को एपल ने भेजा अलर्ट, पेगासस जैसा है ये हमला

iPhone 15 Pro के कैमरा फीचर्स से शूट हुई फिल्म

Apple ने इस पूरी फिल्म में iPhone 15 Pro के अलग-अलग कैमरा फीचर्स के साथ खूबसूरत सीन को दिखाया है। फिल्म के जरिए जीवंत दृश्यों को दिखाया गया है। फिल्म में दर्शकों को गलियों और सड़कों की असली दृश्य देखने को मिलते हैं।

इसके अलावा, फोन से फिल्म के लिए गतिशील एक्शन दृश्यों को कैप्चर करने की कोशिश की गई है। फिल्म क्लोज-अप सीन को भी दिखाती है। दरअसल, इस फिल्म के जरिए एपल अपने दर्शकों को फोन की बहुमुखी प्रतिभा से प्रभावित करने की कोशिशों में है।