Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple Scary fast Event: एपल के मेगा इवेंट का खत्म होने जा रहा इंतजार, जानिए प्रोग्राम में क्या होगा खास

Apple Scary fast Event 2023 एपल के अपकमिंग इवेंट की तारीख समय के साथ करीब आती जा रही है। कंपनी का मेगा इवेंट (Apple Scary fast Event 2023) पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम के मुताबिक 30 अक्टूबर शाम पांच बजे होने जा रहा है। वहीं भारतीय समयानुसार यह इवेंट 31 अक्टूबर सुबह साढ़े पांच बजे होगा।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो M3 series का MacBook Pro अपकमिंग इवेंट का मेन फोकस होगा।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 29 Oct 2023 10:30 AM (IST)
Hero Image
Apple Scary fast Event: एपल के मेगा इवेंट में क्या होगा खास

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल के अपकमिंग इवेंट की तारीख समय के साथ करीब आती जा रही है। कंपनी का मेगा इवेंट (Apple Scary fast Event 2023) पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम के मुताबिक 30 अक्टूबर शाम पांच बजे होने जा रहा है। वहीं भारतीय समयानुसार यह इवेंट 31 अक्टूबर सुबह साढ़े पांच बजे होगा।

M3 चिपसेट को लेकर हो सकता है एलान

दरअसल, एपल ने अपने यूजर्स के लिए मीडिया इनवाइट्स मंगलवार रात से ही भेजना शुरू कर दिया था। कंपनी ने अपने अपकमिंग इवेंट का नाम स्कैयरी फास्ट रखा है।

इनवाइट पर दिया गया एपल लोगो मैकओएस के आइकन जैसा लगता है, जिसके बाद से यही माना जा रहा है कि कंपनी का यह इवेंट मैक इवेंट होगा। इसी के साथ कंपनी का यह इवेंट खास होगा क्योंकि, इवेंट में M3 चिपसेट को लेकर भी एलान किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः Apple Scary Fast event: एपल ने अपने स्पेशल इवेंट को लेकर किया एलान, 30 अक्टूबर को नए प्रोडक्ट होंगे पेश

M3 series का MacBook Pro होगा मेन फोकस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो M3 series का MacBook Pro अपकमिंग इवेंट का मेन फोकस होगा। MacBook शिपमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी ऐसा कर सकती है।

इसी के साथ M2 series MacBook Pro के शिपमेंट को जारी न रखने पर विचार किया जा सकता है। दरअसल, M3 चिपसेट के साथ कम्प्यूटिंग पहले से बेहतर होने की उम्मीद की जा सकती है।

M3 Max प्रोसेसर के साथ M3 Pro 14- इंच और16-इंच मैकबुक प्रो को भी टेस्ट किए जाने की खबरें हैं। ऐसे में इन प्रोडक्ट को लेकर भी एपल इवेंट में एलान होने की उम्मीद है। M3 iMac को भी पेश किया जा सकता है। बता दें, एपल की ओर से नए प्रोडक्ट को लॉन्च किए जाने की आधिकारिक जानकारी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

एपल इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।