Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple Scary Fast event: एपल ने अपने स्पेशल इवेंट को लेकर किया एलान, 30 अक्टूबर को नए प्रोडक्ट होंगे पेश

Apple Scary Fast event एपल ने अपने अक्टूबर इवेंट का एलान कर दिया है। एपल के इस स्पेशल इस इवेंट की तारीख पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम के मुताबिक 30 अक्टूबर शाम पांच बजे रहेगी। हालांकि कंपनी का मेगा इवेंट भारतीय समय के मुताबिक 31 अक्टूबर सुबह साढ़े पांच बजे होगा। यह इवेंट एपल टीवी ऐप और कंपनी की वेबसाइट (apple.com) पर देखा जा सकेगा।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 25 Oct 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
Apple Scary Fast event: एपल ने अपने स्पेशल इवेंट की तारीख का किया एलान

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल ने अपने अक्टूबर इवेंट का एलान कर दिया है। एपल के इस स्पेशल इस इवेंट की तारीख पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम के मुताबिक 30 अक्टूबर शाम पांच बजे रहेगी।

हालांकि, कंपनी का मेगा इवेंट भारतीय समय के मुताबिक 31 अक्टूबर सुबह साढ़े पांच बजे होगा। एपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी का यह इवेंट एपल टीवी ऐप और कंपनी की वेबसाइट (apple.com) पर देखा जा सकेगा।

एपल ने भेजा शुरू किया मीडिया इनवाइट

एपल ने अपने अपकमिंग इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। कंपनी ने वर्चुअल इवेंट के लिए Scary Fast टैगलाइन के साथ मीडिया इनवाइट भेजा है।

एपल का यह इवेंट घर बैठे यूट्यूब पर देखा जा सकेगा। हालांकि, कंपनी की ओर से यूट्यूब पर इवेंट देखे जाने की जानकारी अभी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ेंः नए MacBook Pro और iMac की जल्द हो सकती है एंट्री, इस महीने के अंत में Apple कर सकता प्रोडक्ट को लेकर एलान

एपल स्पेशल इवेंट में क्या होगा खास

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग एपल इवेंट में यूजर्स के लिए मैकबुक प्रो मॉडल्स (MacBook Pro models) और नए आईमैक (New iMac) को लेकर एलान हो सकता है।

इन प्रोडक्ट को लाए जाने की खबरों के साथ इनकी शॉर्ट सप्लाई को लेकर भी जानकारी सामने आई है। एपल के इस इवेंट में कंपनी अपने नए प्रोसेसर M3 को लेकर भी एलान कर सकती है।

दरअसल, पिछली रिपोर्ट में बताया गया था कि कंपनी इस बार आईमैक को अपग्रेड करने का एलान कर सकती है। यूजर्स के लिए 24-inch iMac दो साल पहले लाया गया था। यह डिवाइस M1 चिप के साथ लाया गया था।

ये भी पढ़ेंः Apple HomePod स्पीकर पर YouTube Music से लें गानों का मजा, ऐसे सेटअप करें एपल डिवाइस