Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone 14Pro और MacBooks पर बंपर डिस्काउंट! Apple Store दे रहा है गोल्डन चांस

लोकप्रिय ब्रैंड Apple अपने ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डील ऑफर कर रहा है। ये सस्ती डील Apple Store Online से खरीदारी करने पर ग्राहकों को मिलेगी। iPhone 14 और MacBook जैसे प्रोडक्ट सस्ते में खरीदे जा सकते हैं। (फोटो- जागरण)

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiUpdated: Thu, 19 Jan 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
Apple Store Online Is Offering Many A Products On Discount, Pic Courtesy- Jagran File

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। प्रीमियम ब्रैंड Apple अपने बेहतरीन प्रोडक्ट्स को लेकर ग्राहकों में खासा पॉपुलर रहता है। अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए Apple अलग- अलग प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट भी ऑफर करता है। अगर आप भी Apple का कोई नया प्रोडक्ट खरीदने का प्लान बना रहे तो हैं आपके पास गोल्डन चांस है।

जी हां. कंपनी अपने iPhone 14Pro, MacBooks और Apple Series की वॉच को सस्ते में खरीदने का मौका दे रही है। अगर आप कंपनी के स्टोर Apple Store Online से खरीदारी करते हैं तो iPhone 14Pro पर 7000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा भी कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। दरअसल कंपनी HDFC Bank के साथ मिलकर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

HDFC Bank Credit Card यूजर्स को मिल रहा गोल्डन चांस

अगर आप भी HDFC Bank Credit Card यूजर हैं तो इस धमाकेदार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं, Apple Store Online प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर कितने रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है।

iPhone 14 और MacBook पर मिल रहा इतने रुपये का डिस्काउंट

कंपनी iPhone 14, iPhone 14+, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max जैसे मॉडल्स पर कुल 7000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। वहीं MacBook Air 2022 पर 10,000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। 13 इंच वाले MacBook Pro पर भी 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

iPad, Apple Watch पर भी मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

कंपनी iPad10th Generation पर 3000 रुपये की बचत का मौका दे रही है, जबकि 12.9 इंच वाले iPad Pro को 5000 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके अलावा M1 Chip के साथ iPad Air पर 4000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। Apple Watch Series 8 पर भी सस्ती खरीदारी का मौका दिया जा रहा है। Apple Watch को 4000 रुपये के डिस्काउंट में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढेंः 

क्या है ChatGPT, कैसे कर सकते हैं इस्तेमाल, यहां समझें सारी बातें

इन स्मार्ट ट्रैवल गैजेट्स से आप भी बना सकते हैं अपनी यात्रा को सुखद