Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple Vision Pro के लिए खत्म होने जा रहा इंतजार, 2 फरवरी से होगा खरीदारी के लिए पेश

एपल ने Apple Vision Pro हेडसेट को लेकर नया अपडेट जारी कर दिया है। Apple Vision Pro की प्री-बुकिंग और पहली सेल को लेकर जानकारियां आ चुकी हैं। हेडसेट के अलावा कंपनी ने एक्सेसरीज और प्रिस्क्रिप्शन लेंस को लेकर भी जानकारी दी है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक Apple Vision Pro हेडसेट अमेरिका में 2 फरवरी को खरीदारी के लिए पेश हो रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 09 Jan 2024 12:20 PM (IST)
Hero Image
Apple Vision Pro के लिए खत्म होने जा रहा इंतजार, सामने आया नया अपडेट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल ने Apple Vision Pro हेडसेट को लेकर नया अपडेट जारी कर दिया है। Apple Vision Pro की प्री-बुकिंग और पहली सेल को लेकर जानकारियां आ चुकी हैं। हेडसेट के अलावा कंपनी ने एक्सेसरीज और प्रिस्क्रिप्शन लेंस को लेकर भी जानकारी दी है।

कब से शुरू होगी प्री-बुकिंग

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक Apple Vision Pro हेडसेट अमेरिका में 2 फरवरी को खरीदारी के लिए पेश हो रहा है। इस हेडसेट के लिए प्री-ऑर्डर 19 जनवरी से ओपन होने जा रहे हैं।

Vision Pro हेडसेट की कीमत

Vision Pro हेडसेट की कीमत की बात करें तो एपल इस डिवाइस को 3,499 डॉलर के साथ लाने करने जा रहा है। हेडसेट में दो 4K डिप्स्पे दिए गए हैं। कंपनी का कहना है कि यूजर के लिए यह डिवाइस एक यूजर फ्रेंडली डायल के साथ आ रहा है। हेडसेट के साथ यूजर को AR और VR के बीच स्विच करने में आसानी रहेगी।

Vision Pro हेडसेट डुअल चिप सेटअप के साथ लाया जा रहा है। डिवाइस में M2 chip के अलावा, एक नया R1 chip जोड़ा गया है।

ये भी पढ़ेंः Asus ROG Phone 8 series: तीन नए गेमिंग फोन की हुई मार्केट में एंट्री, चेक करें कीमत और खूबियां

प्रिस्क्रिप्शन लेंस की इतनी होगी कीमत

Vision Pro हेडसेट का बेस मॉडल 256GB स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है। यह डिवाइस Solo Knit Band, Dual Loop Band, light seal (two cushions), Apple Vision Pro cover, polishing cloth, battery, USB-C charging cable, और USB-C power adapter के साथ लाया जा रहा है।

इसके अलावा, हेडसेट के साथ एपल ने Zeiss प्रिस्क्रिप्शन लेंस की कीमत का भी खुलासा किया। प्रिस्क्रिप्शन लेंस की कीमत 149 डॉलर (लगभग 12,386 रुपये) होगी।

ये भी पढ़ेंः Tecno Pop 8: 8GB तक रैम और 5000mAh बैटरी वाला फोन आज मिलेगा सस्ता, 6 हजार से कम में घर ले जाएं डिवाइस