Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन 50MP कैमरा, 12GB तक रैम और पावरफुल प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो गया है। आसुस का यह फोन फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया गया है। यह फोन क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। इस फोन में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसे अमेरिका यूरोप और एशियन मार्केट में लॉन्च किया गया है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 14 Mar 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। आसुस ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ASUS Zenfone 11 Ultra को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है। ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन को 12GB तक रैम और क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। यहां हम आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

ASUS Zenfone 11 Ultra की कीमत

ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन को अमेरिका, यूरोप और एशिया के सलेक्टेड देशों में पेश किया गया है। फोन को दो वेरिएंट - 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 16GB रैम + 512GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

आसुस का फ्लैगशिप डिवाइस - ब्लैक, ग्रे, ब्लू और डेसर्ट सेंड चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। कीमत की बात करें तो अमेरिका में आसुस का यह फोन 899 डॉलर (करीब 74,500 रुपये) की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है।

ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन की बिक्री अप्रैल महीने की शुरुआत से स्टार्ट होगी। हालांकि, अभी इस फोन के इंडिया लॉन्च को लेकर कंपनी ने कुछ भी जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: Motorola भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ हो सकती है Edge 50 Pro की एंट्री

ASUS Zenfone 11 Ultra की खूबियां

डिस्प्ले: आसुस के इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.78 इंच का FHD+ LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो Gorilla Glass Victus 2 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

कैमरा: आसुस के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP IMX890 सेंसर है, जो गिंबल OIS सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ फोन में 32MP का 3X टेलीफोटो लेंस और 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32MP का प्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग: इस फोन में 5500mAh की बैटरी दी गई है। यह 65W फास्ट वार्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: AI Generated Content Detection: खूब वायरल हो रही हैं एआई से बनी फोटो और वीडियो, इन तरीकों से कर सकते हैं पहचान