Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Sale में Earbuds पर मिल रही शानदार डील, ऑफर्स में करें खरीदारी

अमेजन की फेस्टिव सेल में तगड़ी साउंड क्वालिटी वाले ईयरबड्स पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में खरीदारी करने पर आपकी अच्छी बचत हो सकती है। Realme Buds Air 6 और Sony WF-C500 समेत कई बड्स पर अच्छी छूट मिल रही है। अफोर्डेबल सेगमेंट में आने वाले रियलमी बड्स एयर 6 को अमेजन पर 2799 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 27 Sep 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
तगड़ी साउंड क्वालिटी वाले ईयरबड्स पर मिल रही छूट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में तमाम प्रोडक्ट पर अच्छी-खासी बचत करने का मौका है। अगर आप अमेजन की फेस्टिव सेल से नए ईयरबड्स खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यहां कई डील हैं। अमेजन पर वनप्लस और ओप्पो समेत कई कंपनियों के बड्स सस्ते में दाम में बिक्री के लिए लिस्ट किए गए हैं।

Realme Buds Air 6

अफोर्डेबल सेगमेंट में आने वाले रियलमी बड्स एयर 6 को अमेजन पर 2,799 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इन बड्स में अच्छी साउंड क्वालिटी मिलती है। 12mm के मेगा टाइटनाइजिंग ड्राइनर्स के साथ आने वाले बड्स में ANC दिया गया है। सिंगल चार्ज में ये 40 घंटे दावा करते हैं। सिर्फ 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में ये 7 घंटे का बैकअप दे सकते हैं। रिव्यू 

OnePlus Nord Buds 3 Pro

IP55 की रेटिंग के साथ आने वाले वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 11 घंटे का प्लेबैक दे सकते हैं। इनमें 32 डीबी तक एक्टिव नॉइज कैंसलेशन की सुविधा दी गई है। बड्स में ट्रांसपेरेंसी मोड दिया गया है।

Sony WF-C500

सोनी के ट्रूली वायरलेस बड्स की कीमत अमेजन पर 4,448 रुपये है। इनमें डिजिटल साउंड इनहांसमेंट इंजन (DSEE) टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यूजर अपने लिस्टनिंग एक्सपीरियंस के हिसाब से ऑडियो को कस्टमाइज कर सकते हैं। सिंगल चार्ज में केस 20 घंटे का बैकअप दे सकता है। इनमें क्विक चार्जिंग का सपोर्ट भी है। बड्स को IPX4 रेटिंग भी मिली हुई है। अमेजन फेस्टिव सेल में इनकी खरीदारी करने पर आपकी अच्छी बचत हो सकती है।

Oppo Enco Air 3 Pro

अमेजन पर ओप्पो के बड्स 3,199 रुपये में मिल रहे हैं। बड्स में 12.4mm के डायनैमिक ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया गया है। इनमें ANC टेक्नोलॉजी भी दी गई है।

JBL Wave Beam

जेबीएल के ईयरबड्स भी सेल में डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए लिस्टेड हैं। इन्हें अमेजन से 2,998 रुपये में खरीदा जा सकता है। इन्हें पानी और धूल से सेफ रखने के लिए आईपी 54 की रेटिंग मिली हुई है।

यह भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival सेल में 30 हजार से कम में मिल रहे बेस्ट स्मार्टफोन, बेहद खास है डील