Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon sale के आखरी दिन इन ईयरबड्स पर पाएं बंपर डिस्काउंट, मिलते हैं धमाकेदार फीचर्स, कीमत 500 रुपये से शुरू

आज अमेजन के रिपब्लिक डे सेल का आखरी दिन है और आज हम इस सेल में मिल रहे किफायती लेकिन बेहतर फीचर वाले ईयरबड्स की बात करेंगे। इन इयरबड्स की कीमत 599 रुपये से शुरू हो रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 20 Jan 2023 09:20 AM (IST)
Hero Image
Buy these earbuds on Amazon sale at a starting price of 599 rupees

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में बीते कुछ दिनों से अमेजन की सेल चल रही है । जिसमें सैकड़ों गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है । बता दें कि अमेजन भारत में सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाली ई-कॉमर्स साइट है। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं इस सेल में ईयरबड्स पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में , तो चलिए शुरू करते हैं।

इन ईयरबड्स पर मिल रहा डिस्काउंट

इस सेल में कई ब्रांड के इयरबड्स पर काफी डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें BoAT, Ptron, oneplus और Samsung शामिल है। जिनकी कीमत 500 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक है। लेकिन आज हम ऐसे ईयरबड्स को लिस्ट करने जा रहे हैं, जो 2500 रुपये से कम में आते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों हवाई सफर के समय ऑन करना पड़ता है Airplane mode? कैसे करता है काम

pTron Bassbuds Duo in Ear Earbuds 

इस ईयरबड को आप केवल 599 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 2,599 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इसमें इमर्सिव स्टीरियो साउंड, डीप बास, स्मार्ट टच कंट्रोल और चार्जिंग केस के साथ 32 घंटे के कुल प्लेटाइम टाइम मिलता है। बता दे कि यह ट्रू वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन है।

boAt Airdopes 141 earbuds

अमेजन सेल में इस ईयरबड को 1,149 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 4,490 रुपये है। इन ईयरबड्स में 6 घंटे के नॉनस्टॉप प्लेटाइम के साथ 42 घंटे तक के प्लेबैक टाइम मिलता है।इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को रियल-टाइम ऑडियो और लो लेटेंसी अनुभव के साथ पेश किया गया है। ईयरबड्स ASAP चार्ज फीचर से लैस हैं जो केवल 5 मिनट के चार्ज में 75 मिनट तक का प्लेटाइम देता है।

CosmoBuds X100 True Wireless Earbuds

इस ईयरबड्स की वास्तविक कीमत 8,999 रुपये है, अमेजन पर केवल 1,599 रुपये में लिस्ट की गई है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 40 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ बेहतर कॉलिंग/गेमिंग अनुभव के लिए ENC माइक्रोफ़ोन और IPX5 स्वेट और वॉटर रजिस्टेंट की सुविधा मिलती है।

OnePlus Nord Buds True Wireless

OnePlus के इस ईयरबड को आप केवल 2,399 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। वनप्लस नॉर्ड बड्स गहरे बास और स्पष्ट ध्वनि के लिए बड़े 12.4mm ड्राइवर्स होते हैं। इसके साउंड मास्टर इक्वलाइज़र के 3 यूनिक ऑडियो प्रोफाइल - बोल्ड, बास और सेरेनेड की मदद से हम यह चुन सकते हैं कि हम अपनी आवाज कितनी भारी या हल्की चाहते हैं। इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक नॉन-स्टॉप प्लेबैक टाइम देती है।

यह भी पढ़ें- अगर परेशान कर रहा कोई शख्स तो WhatsApp पर चुटकियों में करें ब्लॉक, बस इस्तेमाल करें ये शॉर्टकट