Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

500 रुपये की रेंज में ये हैं Jio, Airtel, और Vodafone Idea के जबरदस्त प्लान, मिल रहा फ्री Hotstar सब्सक्रिप्शन

Best Recharge Plan अगर आपका बजट 500 रुपये तक है और आप बेहतर रिचार्ज प्लान के बारे में सर्च कर रहे हैं तो आप सही जगह हैं। यहां हम आपको Jio Airtel और VI के कुछ जबरदस्त प्लान के बारे में बताने वाले हैं। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Thu, 06 Apr 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
best plans of Jio Airtel and Vodafone Idea in the range of Rs 500 getting free Hotstar subscription

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाई-स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग की लगातार बढ़ती मांग के साथ, ये नए प्लान ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। चाहे आप एक भारी डेटा यूजर हों या कोई ऐसा व्यक्ति जिसे अनलिमिटेड कॉलिंग की जरूरत हो, टेलिकॉम ऑपरेटरों ने सभी के लिए प्लान पेश किया है। इसलिए, यदि आप एक नए रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आप Airtel, Jio और Vodafone Idea के लेटेस्ट प्लान देख सकते हैं।

Jio के नए क्रिकेट प्लान

Jio Rs 219 प्रीपेड प्लान

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस, 3GB की डेली डेटा कैप और 14 दिनों के लिए Jio ऐप्स के लिए एक सब्स्क्रिप्शन शामिल है। इसके अलावा, यूजर 25 रुपये का 2GB डेटा-ऐड-ऑन वाउचर फ्री में पा सकते हैं, और जो लोग Jio वेलकम 5G ऑफर के लिए पात्र हैं, वे मुफ्त 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं।

Jio Rs 399 प्रीपेड प्लान

यह प्लान यूजर को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस और 3GB डेली डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, यूजर Jio ऐप्स के लिए एक कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं और 61 रुपये का 6GB डेटा ऐड-ऑन वाउचर फ्री में पा सकते हैं। 

एयरटेल का नया फैमिली पोस्टपेड प्लान

Airtel Rs 599 पोस्टपेड प्लान

यह प्लान प्रत्येक ऐड-ऑन के लिए कुल 75GB + 30GB डेटा प्रदान करती है, ग्राहक एक फ्री ऐड-ऑन के साथ आता है। प्लान में 200 जीबी तक डेटा रोलओवर मिलता है। अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन के अलावा, प्लान में 6 महीने की अमेजन प्राइम मेंबरशिप और एक साल के लिए Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलती है।

Vodafone Idea के किफायती प्रीपेड प्लान

Vi Rs 289 प्रीपेड प्लान

VI के नए Rs 289 प्रीपेड प्लान के साथ, आप कम कीमत पर लंबी वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड प्लान का आनंद ले सकते हैं। यह प्लान कुल 4GB डेटा के साथ 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें कोई डेली डाटा कैप नहीं है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा कुल 600 एसएमएस शामिल हैं।

Vi Rs 429 प्रीपेड प्लान

VI के 429 रुपये प्रीपेड प्लान में, 78 दिनों की वैलिडिटी के साथ, यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस का आनंद मिलेगा। यूजर्स को कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स के अलावा बिना किसी डेली लिमिट के 6 जीबी डेटा भी मिलेगा।